A
Hindi News मनोरंजन टीवी Viral Video: पैपराजी पर क्यों भड़के कपिल शर्मा? एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर आए नजर

Viral Video: पैपराजी पर क्यों भड़के कपिल शर्मा? एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर आए नजर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज एयरपोर्ट पर नजर आए। कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देखकर फैंस शॉक्ड रह गए। 

कपिल शर्मा- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH कपिल शर्मा

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए। जैसे ही कपिल की ये तस्वीरें सामने आईं लोग हैरान रह गए और खासकर कपिल के फैंस चिंताग्रस्त हो गए कि आखिर क्या हुआ कि कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठकर जा रहे हैं। अभी तक वजह सामने नहीं आई कि कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर क्यों बैठना पड़ा। लेकिन अब एक वीडियो जरूर सामने आ रहा है। वीडियो में कपिल शर्मा पैपराजी पर भड़कते दिख रहे हैं।

दरअसल व्हीलचेयर पर बैठे कपिल शर्मा को कैप्चर करने के लिए पैपराजी बहुत पास पहुंच गए जिसपर कपिल को गुस्सा आ गया और उन्होंने पैपराजी पर गुस्सा जाहिर किया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा की एयरपोर्ट से तस्वीरें आईं सामने, व्हीलचेयर पर क्यों नजर आए कॉमेडियन?

एयरपोर्ट से कपिल शर्मा की ये तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें कॉमेडियन को व्हीलचेयर पर बैठे देखा जा सकता है और एक शख्स व्हीलचेयर पकड़कर उन्हें ले जाता हुआ दिख रहा है। कपिल शर्मा को क्या हुआ है और वो क्यों व्हीलचेयर पर हैं इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। कपिल को व्हीलचेयर पर देखकर उनके फैंस परेशान हो गए, और वो जानना चाहते हैं कि आखिरकार उनके पसंदीदा कॉमेडियन को क्या हो गया है।

Image Source : yogen shahकपिल शर्मा

बेटी के साथ कपिल शर्मा की नई तस्वीर, सुमोना ने कहा- क्यूटनेस की दुकान है अनायरा 

कपिल शर्मा हाल ही में बेटे के पिता बने हैं, कपिल ने ये गुड न्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी थी। कपिल और गिन्नी की इससे पहले एक बेटी अनायरा भी है, कपिल और गिन्नी दूसरी बार माता-पिता बने हैं। कपिल शर्मा ने ट्वीट किया था, 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल।" 

कपिल ने हाल ही में बेटी अनायरा के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनकी बेटी अनायरा उनकी गोद में नजर आ रही थी। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- 'सभी को गुड मॉर्निंग'। इस पोस्ट पर साइना नेहवाल, कश्मीर शाह, आहना कुमार, नीति मोहन, भारती सिंह, अर्जुन बिजलानी, कृष्णा अभिषेक, जय भानुशाली, माही विज, अपारशक्ति खुराना, नेहा कक्कड़ सहित तमाम सेलेब्स ने कमेंट करते हुए अनायरा पर प्यार लुटाया है। किसी ने उसे डॉल कहा तो किसी ने क्यूट। 

'द कपिल शर्मा शो' में वापसी की खबरों के बीच अब इस वजह से नाराज़ हुए सुनील ग्रोवर !

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने के लिए तैयार हैं कपिल 

अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उनका ये डेब्यू प्रोजेक्ट कॉमेडी स्पेशल है या सीरीज या फिल्म है। कपिल ने यह खबर सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। उन्हें इस घोषणा का एक वीडियो पोस्ट किया है।

'द कपिल शर्मा शो' से लिया है ब्रेक 

उनका कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' 2016 से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है। हालांकि, अभी वो अपने परिवार को वक्त दे रहे हैं और इसी वजह से उन्होंने अपने शो से ब्रेक लिया है। इसके अलावा वे 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Related Video