A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa में गुरुमां की एंट्री के बाद अब इस शो में नजर आएंगी खिचड़ी की जयश्री पारेख, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

Anupamaa में गुरुमां की एंट्री के बाद अब इस शो में नजर आएंगी खिचड़ी की जयश्री पारेख, लगेगा एंटरटेनमेंट का तड़का

एक्टर अर्जुन बिजलानी का नया शो ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ शुरू होने वाला है। इस शो में लीड एक्ट्रेस निक्की शर्मा नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस निमिषा वखारिया इस शो में शक्ति की चाची मनोरमा की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Jayashree Parekh

एक्टर अर्जुन बिजलानी एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। बता दें उनका शो आज यानि 3 जुलाई सोमवार से ‘प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति’ शुरू होने वाला है। इस शो में लीड एक्ट्रेस निक्की शर्मा नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस शो को लेकर नई जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि एक्ट्रेस निमिषा वखारिया को टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' के लिए चुना गया है।

गुजराती किरदार

वह शक्ति की चाची मनोरमा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। उनकी उपस्थिति से शो में कई मोड़ आने की उम्मीद है। शो में अर्जुन बिजलानी और निक्की शर्मा शिव और शक्ति की भूमिका में हैं। निमिषा वखारिया ने कहा, "मैं प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति जैसे रोमांचक शो में मनोरमा की भूमिका पाकर रोमांचित हूं। मेरा एक गुजराती किरदार है, जो दर्शकों का बहुत मनोरंजन करेगा।"

Sonu Sood ने लगाई दोसे की दुकान! वीडियो देख लोगों ने दिए 20-30 प्लेट के ऑर्डर

Ranbir ने चायवाले के सामने Alia Bhatt की लगाई क्लास, यूजर्स ने कर दिया एक्टर को ट्रोल, देखें वीडियो

सिद्धिविनायक मंदिर में लिया आशीर्वाद 

उन्होंने कहा, "चूंकि मनोरमा का एक मजाकिया पक्ष है, मुझे खुशी है कि मैं कुछ समय बाद इस अद्भुत भूमिका के साथ अपने कंफर्ट जोन में वापस आ गई हूं। उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस अवतार में पसंद करेंगे।" इस शो की शूटिंग शुरू करने से पहले इस शो के एक्टर अर्जुन बिजलानी आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर भी गए थे। साथ ही उन्होंने शूटिंग के लिए अर्जुन ने बनारस की यात्रा की थी।

Bigg Boss OTT 2: बीच शो में जेड हदीद ने उतार दी अपनी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

Anupamaa की होगी मौत? माया ने रचा बड़ा षड्यंत्र, शो में आएंगे ये ट्विस्ट

इस समय आएगा शो 

हाल ही में इस शो के लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी ने इस शो के प्रोमो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था। "शिव के टूटे हुए टुकडन को समेटकर, क्या शक्ति कर पाएगी उसे पूरा? जाने के लिए देखें एक नई कहानी #प्यार का पहला अध्ययन शिव शक्ति, 3 जुलाई से, रात 7:30 बजे, सिर्फ जी टीवी पर