Friday, May 10, 2024
Advertisement

Anupamaa की होगी मौत? माया ने रचा बड़ा षड्यंत्र, शो में आएंगे ये ट्विस्ट

टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा दिखाया जाएगा। आने वाले एपिसोड में देखने मिलेगा की माया बड़ा षड्यंत्र रचकर अनुपमा पर जानलेवा हमला करेगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 02, 2023 13:25 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anupamaa

'अनुपमा' शो को देखना फैंस काफी पसंद करते हैं, जिस कारण ये शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में बने रहता है। इस शो के कारण इसके कास्ट की काफी फैन फॉलोइंग है। हर दिन इस शो में मजेदार ट्विस्ट दिखाए जाते हैं, जिसे फैंस भी देखना पसंद करते हैं। बता दें 'अनुपमा' के आने वाला एपिसोड भी बहुत मजेदार होने वाला है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की माया अनुपमा को जान से मारने के लिए बहुत बड़ा षड्यंत्र रचती है।

अनुपमा को मरने का श्राप

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में माया का हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अनुज अनुपमा की विदाई पार्टी के लिए कपाड़िया हाउस में उसका स्वागत करता है, तो यहां माया एक और बड़ा नाटक रचती है। माया उजागर करती है कि कैसे अनुज उसका अमेरिका तक पीछा कर रहा है और इस तरह वह अनुपमा को श्राप देती है कि अगर वह अनुज को नहीं छोड़ सकी तो वह मर जाएगी। आप देखेंगे कि कांता अपना आपा खो देती है और इस तरह वह सभी को चौंकाते हुए माया को जोरदार थप्पड़ मारती है।

Bigg Boss OTT 2: बीच शो में जेड हदीद ने उतार दी अपनी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

अनुपमा का अपमान 

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कांता कहती हैं कि शाह परिवार अनुज से बेहतर है क्योंकि उन्होंने अनुपमा को खुशी दी और उनको अनुपमा की विदाई पर दुख हुआ। कांता इस बार भी नहीं रुकीं जहां उन्होंने अनुज पर अनुपमा का दिन और खुशियां बर्बाद करने के लिए कई आरोप लगाए। माया अनुपमा के बैग पर लात मारती है और बैग बाहर फेककर उसका अपमान करती है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि शाह परिवार अनुपमा के लिए काफी चिंतित है। जब किंजल को छोटी अनु से पता चलता है कि माया पागल व्यवहार कर रही है। बा और वनराज और बाकी लोग अनुपमा के लिए चिंतित हो जाते हैं।

सनी देओल की Gadar-2 से डरे रणबीर कपूर? Animal की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन

जैसी करनी वैसी भरनी

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब माया को पता चलता है कि अनुज अनुपमा को कभी नहीं छोड़ सकता और कभी भूल नहीं सकता, तो वह अनुपमा को मारने का फैसला करती है। माया बहुत तेजी से कार चलाती है और अनुपमा को कार से टक्कर मारने ले लिए जाती है। इस दृश्य को देखकर अनुपमा काफी डर जाती है और चिल्लाने लगती है, हालांकि इस हादसे का शिकार खुद माया हो जाती है। सच ही कहा गया है जैसी करनी वैसी भरनी। माया का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री छवि पांडे शो छोड़ देंगी और उनका किरदार एक घटना में समाप्त हो जाएगा। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement