A
Hindi News मनोरंजन टीवी ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव की इस हरकत से अक्षु की खुशियों में लेगेंगी नजर, रिश्तों के मायाजाल में फसेगा अभी

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव की इस हरकत से अक्षु की खुशियों में लेगेंगी नजर, रिश्तों के मायाजाल में फसेगा अभी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा आए दिन अग्नि परीक्षा दे रही है और दूसरी ओर अभिमन्यु की बेचैनी समय के साथ बढ़ती जा रही है। इसी बीच कायरव ने अक्षु का इस बात पर दिल दुखाया।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 02 February 2023- India TV Hindi Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

रूही पूछती है कि क्या आपको यह गाना पसंद है। मंजरी ने उसे बाहर बुलाया, रूही उससे किसी को न बताने के लिए कहती है। मंजरी और आरोही अभी को देखने के लिए दौड़ पड़ती हैं। रूही पूछती है कि वह कहां गया था, अभी रोता है और सड़क पर चला जाता है। नीला को पुराने कपड़े मिलते हैं। अक्षु कहती है कि मैं इसे दान पेटी में डाल दूंगी। नीला पूछती है कि क्या अभी घर पहुंच गया, मेहमान को सुरक्षित रूप से अपने घर पहुंचना चाहिए उसे फोन करके पूछना चाहिए।

अभीर पूछता है कि आपने इन नई चीजों को पुरानी चीजों के डिब्बे में क्यों रखा है। अभिनव का कहता है कि अक्षु के साथ उसका परिवार है, लेकिन अभि अकेला है वह क्या करेगा। अभी, अक्षु को याद करता है। वह गिर जाता है और रोता है, आरोही मंजरी से चिंता न करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं अस्पताल को फोन करके पता करती हूं। अभिनव कहता है कि यह पुराना स्वेटर अच्छा है। अभीर कहता है कि आप वो स्वेटर पहनोगे जो डॉक्टर सर ने दिया है। अभिनव कहता हैं कि यह अच्छा नहीं है। अभीर कहता हैं नहीं, आपने इसे मेरे सामने कहा ता अच्छा है। अभिनव कहता हैं कि नया ऊन हमें चुभ सकता है, यह पुराना सबसे अच्छा है। तुम्हारी मां ने मुझे यह उपहार दिया है। 

अक्षु, अभिनव के नाम का एक मफलर लेती है और उसे इसे पहनने के लिए कहती है। वह कहती हैं कि मैं इसे दिवाली के लिए बचा रही थी, मैंने सोचा कि इसमें देरी न करें। अभिनव मुस्कुराया। अभीर मजाक करता है और कहता है की मफलर डॉ-मैन स्वेटर के साथ अच्छा लगेगा। अक्षु कहती है कि उसने एक अच्छा उपहार दिया, लेकिन ऊन अभिनव को चोट पहुंचा सकता है यह अभिनव के लिए सही नहीं है। अभीर कहता है इसे किसी और को दे दो, चर्च के दान में दे दो, लेकिन मैं जूते नहीं दूंगा। अक्षु कहती है कि यह आपका अधिकार है, मैं इसे आपसे वापस नहीं लूंगी। अभीर जूते पहनता है और कूद जाता है। अभीर कहता है कि मैं इन जूतों में डॉक्टर की तरह दिखता हूं। अभिनव सिर हिलाता है।

कुछ पुरुष अभी को देखते हैं और उसकी मदद करते हैं। आदमी पूछता है क्या तुम ठीक हो। अभी कहता है कि उसे मुझे माफ कर देना चाहिए था। मुझे जीवन में आगे बढ़ना चाहिए था, मैं नहीं कर सका, दर्द मेरा दोस्त है वह खुश है। काश उसे कोई बुरी नजर न लगे, उसका एक पति और एक बच्चा है मेरे पास उसकी माफी भी नहीं है। आदमी कहता है कि जांच करो कि क्या उसके सिर पर चोट लगी है। अभी कहता है नहीं, दिल में। अक्षु और अभीर पढ़ाई करते हैं। मफलर देखकर अभिनव मुस्कुराता है। अभीर पूछता है कि क्या डॉक्टर सर उदयपुर पहुंचे, नीला ने कहा कि हमें उनसे पूछना चाहिए। वह वॉशरूम जाता है। अभिनव कहता है कि उदयपुर से एक खबर आई है। वह कायरव को देखकर मुस्कुराती है। वह कहती है कि वह एक बड़ा टाईअप कर रहा है। 

रोहन अभी को लेने आता है। वह पूछता है कि क्या हुआ, क्या तुम ठीक हो? अभी कहता है नहीं, मैं ठीक नहीं हूं। रोहन को बुरा लगता है, वह सोचता है कि मैंने उसे कभी ऐसे नहीं देखा। आदमी कहता है कि अभी बहुत रो रहा था। रोहन कहता है कि वह 6 साल पहले से टूट गया। अभी कहता है मुझे बचाओ, रोहन, मदद करो, मुझे कुछ दवा दो। वह रोता है। रोहन उसे गले लगाता है और रोता है।

अक्षु भैया कहती हैं ... कॉल समाप्त होती है, कायरव जवाब देता है। मनीष ने उसे फोन किया और पूछा कि तुम कैसी हो। वह कहती है अच्छी हूं। वह पूछता है कि क्या तुमने लैंडलाइन पर कॉल किया था, मुझे यह पता था क्या तुमने कायरव की खबर देखी। वह कहती है हां, उसकी सफलता मेरी भी सफलता है। वह कायरव को देखती है। वह फोन को स्पीकर पर रखता है। वह पूछती है कि कायरव भैया कैसे है, मुझे पता है कि वह मुझसे बात नहीं करना चाहता, वह मुझसे बहुत प्यार करता है। मैं भैया को बहुत याद करती हूं। कायरव उसकी बात सुन लेता है।

वह कहती है कि मैं बस यही चाहूंगी कि कायरव मुझसे एक बार बात करे। कायरव कहता है अक्षु… मैं तुम्हारे लिए हमेशा नेटवर्क से बाहर रहूंगा, हर किसी को परेशान करने के लिए मत कहो। वह रोती है और सॉरी कहती है। मनीष कायरव को गुस्से से देखता है। अक्षु रोती है। मुस्कान कहती हैं कि मैंने यह संयोग से सुना है, सभी भाई-बहन लड़ते हैं, लेकिन इतना नहीं। अक्षु कहती है कि वह गुस्से में है, लेकिन वह दिल में ही रो रहे होगे। मुस्कान कहती है सॉरी मुझे ऐसे व्यक्ति से कोई सहानुभूति नहीं है। अभिनव उसे रोकता है। अक्षु कहती है कि कुछ घाव कभी ठीक नहीं होते। मुस्कान कहती हैं कि अगर इंसान कोशिश करे तो घाव भर जाते हैं, जब इंसान माफ कर देता है तो हर दर्द ठीक हो जाता है। अक्षु कहती है कि सॉरी स्वीकार करना आसान नहीं है, इसलिए मैं उन्हें मजबूर नहीं करती। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी की जिंदगी में आया यूटर्न! सई और वीनू का टेंशन छोड़ इस शख्स संग की मस्ती

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा