Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी की जिंदगी में आया यूटर्न! सई और वीनू का टेंशन छोड़ इस शख्स संग की मस्ती

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' सई, विराट और पाखी के जिंदगी में दुख कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है, ऐसे में पाखी की लाइफ में खुशियों ने दी दस्तक।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 02, 2023 14:12 IST
Upcoming Twists in GHKKPM- India TV Hindi
Image Source : GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' देश के टॉप टीवी शोज में से एक है। इसमें आयशा सिंह, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट मुख्य भूमिका में है।  आयशा सिंह-सई, ऐश्वर्या शर्मा-पाखी और नील भट्ट-विराट के रूप में नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या और नील रियल लाइफ में एक दूसरे से शादी कर चुके हैं। असल जिंदगी में दोनों काफी खुश हैं। वे अपने प्रशंसकों के लिए तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन शेयर करते रहते हैं और लंबे समय के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने एक रील वीडियो ऑनलाइन शेयर किया है साथ में नील भट्ट भी हैं।

हाल ही में, 'तुम तुम' गाने पर लोगों सोशल मीडिया पर रील बनाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में टीवी स्टार ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने इसी गाने पर एक रील शेयर की है। इस गाने में आर्य के साथ प्रमुख भूमिका में लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेता विशाल और अभिनेत्री मिरनालिनी रवि हैं। 'तुम तुम' गाना एक वेडिंग सॉन्ग है जो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। 'तुम तुम' ट्रेंड को लेकर हर कोई गदगद हो रहा है और यहां तक कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी इस ट्रेंड को पसंद कर रहे हैं। 

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के आउटडोर शूट के दौरान की रील पर थिरकते नजर आ रहे हैं, ऐसा लगता है नील और ऐश्वर्या घूम रहे हैं। ऐश्वर्या सफेद साड़ी और नारंगी ब्लाउज में नजर आ रही हैं। वहीं नील पीले रंग की जैकेट के साथ सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आ रहे हैं। 'तुम तुम' गाने पर एक साथ डांस करते हुए दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है। फैंस को उनकी ये रील बहुत पंसद आ रही है। 

जिस तरह दोनों ने साथ में इस गाने पर परफॉर्म किया है, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के फैंस उनकी सहजता के कायल हो गए हैं। ऐश्वर्या कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर थीं और अब उनकी इस रील वीडियो को देखकर फैंस बहुत खुश है और उन्होंने सबसे अच्छी जोड़ी बता रहे हैं। 

ये भी पढ़ें-

दीपिका पादुकोण और प्रभास की 'प्रोजेक्ट के' में हुआ बड़ा बदलाव, क्या स्टोरी में होगी हेरा फेरी?

कृष्णा अभिषेक के बाद अब इस कॉमेडियन ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', अनबन की वजह बनी ये बात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रिश्तों का बनेगा तमाशा, विराट के हाथ लगेगी निराशा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement