A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर हो रहे बवाल के बीच, इस खास शख्स के साथ घूमने निकली बबीता जी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पर हो रहे बवाल के बीच, इस खास शख्स के साथ घूमने निकली बबीता जी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी कश्मीर में अपने परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। बबीता जी की वेकेशन फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Munmun Dutta aka Babita ji- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Munmun Dutta

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में' की बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता इन दिनों कश्मीर में है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah सबसे लोकप्रिय टीवी कॉमेडी शोज में से एक है। पिछले कुछ सालों में कई पुराने अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शो छोड़ दिया है। कुछ दिनों से शो के मेकर्स अपनी गलतीयों के कारण सुर्खियों में बने हुए है। जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल, मोनिका भदौरिया सहित कुछ पूर्व स्टार कास्ट ने शो के निर्माता असित कुमार मोदी और शो के निर्माताओं पर मानसिक उत्पीड़न, यौन उत्पीड़न और अन्य गंभीर आरोप लगाए है। मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ दिया हैं पर उन्होंने किसी भी विवाद के बारे में बात नहीं की है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में, मोनिका भदौरिया ने खुलासा किया कि मुनमुन दत्ता, असित कुमार मोदी के साथ सेट पर रोज लड़ती थीं। हालांकि, मुनमुन ने इस पर कोई कमेंट नहीं किया है।

मुनमुन दत्ता कश्मीर में हैं -
एक्ट्रेस इन दिनों कश्मीर में है वह से बबीता जी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की है। तस्वीरों में एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी कश्मीर में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं। पहली फोटो में वह घर के अंदर बैठे हुए कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बर्फ से ढका पहाड़ा देखते हुए पोज देते हुए नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर में मुनमुन दत्ता अपनी मां के साथ दिखाई दे रही है। ब्लू डेनिम और प्रिंटेड शर्ट में मुनमुन दत्ता काफी स्टनिंग लग रही हैं। TMKOC की बबीता जी के पोस्ट पर फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं क्योंकि वह अपनी परिवार के साथ हमेशा ज्यादा समय बिताती है और दोस्तो को भी समय देती है।

मुनमुन दत्ता की प्रोफेशनल लाइफ -
Munmun Dutta aka Babita Ji को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता जी की भूमिका के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थीं और उनके किरदार को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया। पिछले साल मई में उन्होंने शो छोड़ने के अपने फैसले की अनाउंसमेंट की थी। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai कायरव और मुस्कान की शादी में एक होंगे अक्षरा-अभिमन्यु, अभिनव की होगी मौत!

GHKKPM: सई की दूसरी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद करेगा ये शख्स, विराट का होगा बुरा हाल

Adipurush: फिल्म 'आदिपुरुष' के निर्माताओं का बड़ा ऐलान, सुनकर झूम उठेंगे राम भक्त