A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anjali Arora ने फिर शेयर किया हॉट वीडियो! यूजर्स की उड़ी नींद, देखें वायरल क्लिप

Anjali Arora ने फिर शेयर किया हॉट वीडियो! यूजर्स की उड़ी नींद, देखें वायरल क्लिप

Anjali Arora: टीवी के रियलिटी शो लॉकअप में अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। सोशल मीडिया पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है।

Anjali Arora after the leaked mms anjali again shared an hot video viral like fire in forest- India TV Hindi Image Source : ANJALI ARORA Anjali Arora

Anjali Arora: आज के समय में सोशल मीडिया का जितना क्रेज है, उस हिसाब से हर कोई फेमस होने के लिए कुछ भी वीडियो बना कर वायरल हो जाते हैं। इसी तरह की पॉपुलैरिटी अंजलि अरोड़ा नाम की हसीना को भी मिली हुई है। अगर आप अंजलि को नहीं पहचान पा रहे हैं तो आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल हुए गाने 'कच्चा बादाम' में जो लड़की थी, वही अंजलि अरोड़ा है। टीवी के रियलिटी शो लॉकअप में भी अंजलि अरोड़ा नजर आ चुकी हैं, शो को कंगना रनौत ने होस्ट किया है। कुछ समय पहले अंजलि का एक एमएमएस भी लीक हुआ था, इस वजह से भी अंजलि अरोड़ा को जाना जाता है। वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। 

ट्रोलर्स ने दिखाया प्यार -
अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के साथ डांस वीडियो शेयर कर फैंस को कभी खुश कर देती है तो कभी खुद ट्रोलर्स का निशाना बन जाती है। इसी बीच अंजलि ने एक लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अंजलि ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन इस बार उनकी ये वीडियो लोगो को काफी पसंद आ रही है।

बोल्ड ड्रेस में किया डांस -
अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बोल्ड ड्रेस पहन कर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान अंजलि फेमस हरियाणवी सॉन्ग ''उड़ जा उड़ जा रे कबूतर मेरे ठुंगू से'' पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। वीडियो किसी प्रोग्राम का है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। पहली बार ऐसा हुआ जब अंजलि अरोड़ा के किसी वीडियो को यूजर्स ने ट्रोल नहीं किया है।

नेम फेम -
अंजलि अरोड़ा की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अंजलि अरोड़ा को इतना नेम फेम 'कच्चा बादाम' गाने से मिला है। जो एक समय का वायरल गाना था, इस गाने पर कई सितारों को भी रील बनाते देखा जा चुका है। 

ये भी पढ़ें-

Shehnaaz Gill के सवालों पर Sara Ali Khan ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर चौंक जाएंगे आप 

Upcoming Web Series in APRIL 2023: अप्रैल के महीने में मिलेगा क्राइम, रोमांस और थ्रिलर का फुल मजा, देखें लिस्ट

Anupamaa: अनुपमा के कदमों में गिर कर माफी मांगेगा शाह परिवार, आग में घी डालने का काम करेगा ये शख्स