A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa 2 May: अनुज के नाम का सिंदूर भरेगी माया, काव्या पति वनराज को सिखाएगी सबक

Anupamaa 2 May: अनुज के नाम का सिंदूर भरेगी माया, काव्या पति वनराज को सिखाएगी सबक

सीरियल में अनुपमा अब अनुज के वापस आने का इंतजार कर रही है और इसकी तैयारी भी उसने शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ माया ने ये ठान लिया है कि वो अनुज को खुद से दूर नहीं होने देगी।

anupama today- India TV Hindi Image Source : TWITTER anupama written update

स्टार प्लस का हिट सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी चार्ट में टॉप पर अपनी जगह बनाए रहता है। रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और गौरव खन्ना स्टारर 'Anupamaa' में अब दर्शकों को अनुपमा और अनुज के मिलने का इंतजार है। लेकिन दोनों के मिलने से पहले सीरियल में फिलहाल खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। अब तक सीरियल में दिखाया गया कि पाखी ने अनुज को समझाया, जिसका ये असर हुआ कि वो अब वापस अनुपमा के पास जाने के लिए राजी हो गया है। अनुज के वापस लौटने की खबर से वनराज और माया का दिन-रात का चैन खत्म हो चुका है। सीरियल में आगे गजब के ट्विस्ट आने वाले हैं।

अनुज के नाम का सिंदूर लगाएगी माया

जब से माया को पता चला है कि अनुज अब अनुपमा के पास जाने वाला है तब से उसका चैन खत्म हो चुका है। माया को सपने में भी अब अनुपमा दिखाई देने लगी है, जिसे देखकर माया गुस्से से लाल हो जाएगी और अनुज के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भर लेगी। माया सिंदूर लगाने के बाद अपने हाथ से ही अनुज के नाम का मंगलसूत्र भी पहनेगी। गुस्से में माया अपने आप से बात करते हुए कहती है कि वह अनुज को कहीं नहीं जाने देगी। क्योंकि जिंदगी में मुझसे बहुत कुछ छीना है अब में अनुज को नहीं छीनने दूंगी। माया सपने में देखगी कि अनुज और छोटी अनु खुद अनुपमा के साथ चले जाते हैं।

वनराज को आईना दिखाएगी काव्या

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है। सीरियल में दिखाया जाएगा कि डिंपी को अपने किए पर पछतावा होगा और वह अनुपमा से रोते हुए माफी मांगेगी। डिंपी को अनुपमा माफ कर देगी और उसे जीवन अपने ढंग से जीने की सलाह देगी। वहीं वनराज सबके सामने अनुज को सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ेगा लेकिन इसका करारा जवाब उसे काव्या से मिलेगा। काव्या, वनराज और बा को अनुज की बुराई करते हुए रंगे हाथों पकड़ लेगी और फिर उसे खूब खरी खोटी सुनाएगी। 

यह भी पढ़ें: दुनिया की नजर आलिया की 100000 मोतियों वाली ड्रेस पर, लेकिन इस एंजेल लुक का असली हीरो है ये

जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फोटो देखते ही भगा दिया गया, एक्टर ने सुनाया किस्सा

Isha ambani met gala 2023: मेट गाला में बला की खूबसूरत लगीं ईशा अंबानी, पीछे रह गईं प्रियंका और आलिया