A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के साथ माया करेगी घटिया हरकत, वनराज को औकात दिखाएगी काव्या

Anupamaa Upcoming Twist: अनुज के साथ माया करेगी घटिया हरकत, वनराज को औकात दिखाएगी काव्या

Anupama Upcoming Twist 6 May: 'अनुपमा' की भाभी बरखा ने प्लान बना लिया है कि वह अपने भाई अधिक और पाखी का रिश्ता तोड़ कर रहेगी। वहीं अनुज से मिलने के लिए अनुपमा नई दुल्हन की तरह तैयार होगी।

Anupama Upcoming Twist- India TV Hindi Image Source : TWITTER Anupama Upcoming Twist

'अनुपमा' की कहानी में एक बार फिर दर्शकों को अनुज और अनुपमा के मिलने का इंतजार है। कपाड़िया हाउस में अनुज और अनुपमा के वापस आने की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जहां पाखी और अंकुश घर सजाने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बरखा और अधिक के चेहरे का रंग उड़ चुका है। बरखा को लगने लगा है कि अनुज के आने के बाद कपाड़िया का सारा बिजनेस एक बार फिर अनुज संभालना शुरू कर देगा। आपने अब तक देखा होगा कि अनुज के आने का मैसेज मिलते ही अनुपमा नई दुल्हन की तरह खुश हो जाती है। सीरियल में आगे बड़े-बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।

काव्या को दिखेगा वनराज का असली चेहरा

सीरियल में दिखाया जाएगा कि शाह परिवार में बाबूजी, किंजल और काव्या, अनुज से मिलने के लिए तैयार हो रहे होते हैं लेकिन इस बीच बा और वनराज के ताने लगातार चालू रहते हैं। वनराज जब काव्या से पूछेगा कि क्या वो भी जा रही है अनुज से मिलने तो इस पर काव्या हां कहेगी, जिसके बाद वनराज उसे खूब खरी खोटी सुनाएगा। बाबूजी और बा अपने बेटे वनराज को समझाते हुए कहते हैं कि ये तुम्हारी पत्नी है तो इस पर वनराज चिल्लाते हुए कहता है कि मैं इसे अब पत्नी नहीं मानता है। वनराज की बात सुनकर काव्या को गुस्सा आता है  वो जवाब में कहती है कि वो कहीं नहीं जाएगी चाहे फिर कुछ भी हो जाए।

अनुज को धोखा देगी माया

अनुज मुंबई में घर जाने की तैयारी में लगा होता है कि अनु उसे याद दिलाती है कि वह अनुपमा के लिए क्या गिफ्ट लेकर आए हैं। अनुज अपनी बेटी की बात मानकर अनुपमा के लिए साड़ी लेने जाता है लेकिन इसी बीच माया उसकी पैकिंग खोल देती है और सारे कपड़े निकाल कर रख देती है। सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा कि माया, अनुज को अपने पास रोकने के लिए उसके साथ जबरदस्ती करेगी और उसे घर में बंद कर देगी।

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

The Kerala Story Collection: अदा शर्मा की 'द केरल स्टोरी' को मिली शानदार ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़