A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनुपमा अब रेपिस्ट को खुद ही सिखाएगी सबक, सिर पर सवार होंगी मां काली

अनुपमा अब रेपिस्ट को खुद ही सिखाएगी सबक, सिर पर सवार होंगी मां काली

टीवी शो 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में गजब का ट्विस्ट आने वाला है। क्योंकि अब अनुपमा खुद ही डिंपल के रेपिस्ट को मजा चखाने वाली है।

anupamaa story- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR anupamaa story

नई दिल्ली: टीआरपी लिस्ट में एक बार फिर रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर 'अनुपमा' टॉप पर है। यह शो बीते दो सालों से टीआरपी पर छाया हुआ है। यह लोगों का फेवरेट बना रहे इसके लिए मेकर्स जी जान से मेहनत भी करते हैं। इसलिए अब शो में ऐसा ट्विस्ट आया है जिसमें देश के सभी लोगों का इमोशन शो से जुड़ चुका है। शो में इन दिनों डिंपल के रेप के बाद रेपिस्ट की गुंडागर्दी दिखाई जा रही है। लेकिन अब इस अन्याय के खिलाफ अनुपमा मां काली बनकर खड़ी होने वाली है। 

अनुज भी देगा अनुपमा का साथ 

हम देख रहे हैं कि कैसे अनुपमा डिंपल के साथ किसी परिवार की तरह खड़ी है। इस मामले में अनुज भी अनु का पूरी तरह से साथ दे रहा है। 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में हम देखेगें कि जमानत पर वापस आकर डिंपल को परेशान करने वाले रेपिस्ट को सबक सिखाने के लिए उसके घर पहुंच जाएगी। अनुपमा उसे बिलकुल काली के अवतार में आएगी और अपने साथ कई सारी औरतों को भी उसके घर ले जाकर धावा बोलेगी। 

Bigg Boss में दिल के अरमा आंसुओं में बह गए, कैमरे के सामने कंटेस्टेंट्स ने बयां किया अपना दर्द

रेपिस्ट के घरवालों को देगी धमकी 

अनुपमा अब इस बिगड़े लड़के के ही अंदाज में उससे निपटने की ठान चुकी है। वह रात के अंधेरे में टॉर्च लाइट के साथ रेपिस्ट के घरवालों को डराएगी और धमकाएगी। ऐसे में अनुपमा का ये खतरनाक रूप देखकर लोगों को काली माता याद आने वाली हैं। रेपिस्ट ऐसे में काफी घबरा जाएगा और अनुपमा के पैरों में गिरकर माफी मांगेगा। 

आयुष्मान खुराना की 'अन एक्शन हीरो' ने वीकेंड में दिखाया दम, जानिए तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

वनराज करेगा काव्या और किंजल से बहस

दूसरी ओर हम देखेंगे कि वनराज अपनी बेटी पाखी की बातों में आकर पूरी तरह से अपना आपा खो चुका है। वह अपनी पत्नी काव्या और किंजल से अनुपमा का साथ न देने को कहता है। लेकिन यहां काव्या और किंजल साफ तौर पर अनुपमा के साथ नजर आती हैं।  

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, दिल दहला देगा ये VIDEO