Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना की 'अन एक्शन हीरो' ने वीकेंड में दिखाया दम, जानिए तीसरे दिन कितनी हुई कमाई

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की एक्शन थ्रिलर 'अन एक्शन हीरो' का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी चौंकने वाला है। कमाई में वीकेंड पर उछाल देखने को मिला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 05, 2022 13:02 IST
an action hero box office collection- India TV Hindi
Image Source : TWITTER an action hero box office collection

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत की फिल्म 'अन एक्शन हीरो' ने पहले दिन धीमी शुरुआत की थी, लेकिन वीकेंड में मामूली बढ़त देखी गई। अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी थ्रिलर ने 60 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, लेकिन यह आंकड़ा अभी भी बहुत कम है। ट्रेड रिपोर्टों के अनुसार, मास सर्किट से कलेक्शन खराब रहा, लेकिन दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा और चंडीगढ़ से कुछ बेहतर बिजनेस हुआ। 'अन एक्शन हीरो' को बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'दृश्यम 2' और वरुण धवन और कृति सेनन की 'भेड़िया' से सामना करना पड़ रहा है।

'अन एक्शन हीरो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट

आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत की एक्शन थ्रिलर ने 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी है। फिल्म का दो दिनों का कुल संग्रह लगभग 3.47 करोड़ रुपये है। तीसरे दिन रविवार को फिल्म की कमाई में मामूली बढ़त देखने को मिली। एक्शन कॉमेडी थ्रिलर ने 60 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की, लेकिन यह संख्या अभी भी बहुत कम है। तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर कलेक्शन के आंकड़े शेयर किए हैं। 

अब तक कुछ 5.99 करोड़ 

फिल्म ने पहले दिन 1.31 करोड़ रुपए, दूसरे दिन शनिवार को 2.16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं रविवार को तीसरे दिन 2.52 करोड़ रुपए की कमाई की है। अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 5.99 करोड़ रुपए हो चुका है। 

'अन एक्शन हीरो' में अक्षय कुमार

आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो में 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार एक आश्चर्यजनक एंट्री के साथ नजर आए। सुपरस्टार को फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देते हुए, खुराना ने एक फ्रेम को शेयर किया, जिसमें दोनों को दूर देखते हुए कैप्चर किया। आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, "समीक्षाओं पर उच्च उड़ान भरना और क्योंकि ओजी खिलाड़ी घर में है (या बल्कि प्लेन) हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद अक्षय कुमार सर। हम हमेशा आभारी रहेंगे।

Priyanka Chopra समंदर की लहरों के बीच कर रहीं जमकर एंजॉय, शेयर किए खूबसूरत VIDEO और PHOTO

'अन एक्शन हीरो' के बारे में

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित, हाई-ऑक्टेन थ्रिलर फिल्म में आयुष्मान एक अभिनेता मानव की भूमिका में हैं, जो एक आउटडोर शूट के लिए हरियाणा जाता है, लेकिन एक दुर्घटना का हिस्सा बन जाता है, जिसके बाद उसका जीवन पूरी तरह से उल्टा हो जाता है। यह फिल्म आयुष्मान खुराना के करियर की पहली एक्शन से भरपूर भूमिका है। आनंद एल राय और भूषण कुमार द्वारा निर्मित फिल्म में मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही के आइटम नंबर भी हैं।

Jubin Nautiyal Health Update: जुबिन नौटियाल ने फोटो शेयर कर बताया हाल, जानिए कैसी है एक्टर की तबीयत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement