Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra समंदर की लहरों के बीच कर रहीं जमकर एंजॉय, शेयर किए खूबसूरत VIDEO और PHOTO

Priyanka Chopra in Dubai: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया पर इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर करके तापमान बढ़ाया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 05, 2022 8:46 IST
Priyanka Chopra latest photo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_PRIYANKACOPRA Priyanka Chopra latest photo

Priyanka Chopra Vecation Post: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट तो कभी इंटरनेशनल इवेंट और कभी अपने परिवार के चलते सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी बिजी लाइफ में से समय निकालकर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। वह इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जहां से प्रियंका ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है। 

लहरों के बीच बिताया संडे 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ सर्दियों में भी तापमान को बढ़ा रही हैं। दरअसल, प्रियंका ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कुछ वीडियो और फोटो शेयर किए हैं। जिनमें वह समंदर के बीच लहरों के झूले पर धूप सेंकती दिख रही हैं। उनके लेटेस्ट अपडेट से पता चलता है कि उन्होंने दुबई में अपना वीकेंड बिताया है। देखिए ये पोस्ट...

रेड सी फेस्ट से पहुंची दुबई 

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। जिसके लिए वह यूएई में थीं। अब ऐसा लग रहा है कि फेस्टिवल के बाद वह सीधे दुबई जा पहुंची हैं। जहां समंदर की लहरों के बीच वह ब्राइट येलो स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

नाव पर लेटकर दिया पोज 

इस पोस्ट की बात करें तो एक तस्वीर में वह लहरों और धूप का मजा लेते हुए नाव के फर्श पर लेटी नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका कैजुअल व्हाइट और पिंक कलर के ड्रेस पहने हुए ड्रिंक का लुत्फ लेते नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने ढलते सूरज के साथ सेल्फी भी ली है। वह खूबसूरत ड्रेस पहने, हाथ में एक पक्षी को पकड़े हुए और नाव पर एक दोस्त के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं। 

वाटर राइड का लिया मजा 

इसके साथ ही प्रियंका ने इस वेकेशन में वाटर राइड का मजा भी लिया है।  उन्होंने वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वाटर बाइक राइड करती दिख रही हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, "वीकेंड वाइब्स।" प्रियंका के फैंस इन तस्वीरों को देख उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वह प्रियंका से पूछ रहे हैं कि दुबई में उन्हें सबसे अच्छा क्या लगा। 

Baahubali एक्टर का सामान फ्लाइट से हुआ गायब, ट्वीट कर निकाली भड़ास, IndiGo ने मांगी माफी

इस फिल्म में आएंगी नजर 

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा अंतिम बार 'मैट्रिक्स 4' में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही रुसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। बॉलीवुड की बात करें तो वह आने वाले साल में  फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ धमाल मचाएंगी। 

Hansika Motwani और Sohael Khaturiya की शादी की पहली झलक आई सामने, देखिए रॉयल वेडिंग के INSIDE VIDEO

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement