Hansika Motwani और Sohael Khaturiya की शादी की पहली झलक आई सामने, देखिए रॉयल वेडिंग के INSIDE VIDEO

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी और बिजनेसमैन सोहेल कथुरिया की शादी बीती रात संपन्न हो चुकी है। सोशल मीडिया पर फैंस नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 05, 2022 7:14 IST
Hansika Motwani and Sohail Khaturiya wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Hansika Motwani and Sohail Khaturiya wedding

Hansika Motwani Sohael Khaturiya Wedding: हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद प्यार करने वाला यह जोड़ा बीती रात 4 दिसंबर को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जयपुर के पास मुंडोता किले और पैलेस में रॉयल अंदाज में शादी के बंधन में बंध गया। पति-पत्नी के रूप में हंसिका और सोहेल की पहली झलक सामने आ गई है और वे एक साथ शानदार लग रहे हैं। 

हंसिका के भाई ने उठाई फूलों की चादर  

इस हाई प्रोफाइल वेडिंग के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसिका ने अपनी शादी में लोकप्रिय गीत 'दिन शगना दा' गाने पर शानदार एंट्री की। वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसिका के भाई उसकी 'फूलों की चादर' लिए हुए हैं, जिसके नीचे चलते हुए वह एक शाही लाल लहंगा पहनकर एंट्री करती हैं। गौरतलब है कि हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार, भाई इस रस्म को करते हैं जब दुल्हन अपने दूल्हे की ओर चलती है। एक्ट्रेस की एंट्री हर तरह से दिल लुभाने वाली और इमोशनल लग रही है।

खूब की मस्ती 

इसके अलावा शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिनमें सोहेल अपनी पत्नी की मांग में सिंदूर सजा रहे हैं। कहीं दोनों एक दूसरे को जयमाल पहनाते दिख रहे हैं। यह वीडियोज न केवल एक दुल्हन राजकुमारी वाली वाइब्स दे रहे है बल्कि इनसे यह भी पता लगता है कि हंसिका अपने परिवार के बहुत प्यार और देखभाल के के साथ पली हुई हैं।  जब वह अपने नए जीवन में कदम रखती हैं तो कैसे पूरा परिवार इमोशनल हो रहा है। 

2 नवंबर को किया था ऐलान 

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 2 नवंबर को बिजनेस पार्टनर सोहेल कथुरिया के साथ अपनी शादी की पुष्टि की। सोहेल ने एफिल टॉवर के सामने मोमबत्ती, फूल और आतिशबाजी के साथ हंसिका को प्रपोज किया था।

VIDEO: Janhvi Kapoor का हुआ भांडा फोड़, एक्ट्रेस ने फैंस से छुपाई थी ये बड़ी बात

सूफी नाईट के बाद डर्बी मैच और म्यूजिक नाईट

शादी का जश्न 2 दिसंबर को एक सूफी नाईट के साथ शुरू हुआ, उसके बाद 3 दिसंबर को मेहंदी और बॉलीवुड म्यूजिक नाईट हुए। हल्दी की रस्में 4 दिसंबर की सुबह आयोजित की गईं, जबकि फेरे रात में आयोजित किए गए।

Web Series: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब OTT पर देख सकेगें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन