Web Series: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब OTT पर देख सकेगें

Web Series: OTT Platform Netflix ने मच अवेटेड वेब सीरीज 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। यह सीरिज चार एपिसोड की होगी, इस सीरिज का पहला एपिसोड 25 दिसंबर को दिखाया जाएगा।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 04, 2022 23:42 IST
'द विचर: ब्लड ओरिजिन'- India TV Hindi
Image Source : द विचर ब्लड ओरिजिन 'द विचर: ब्लड ओरिजिन'

Web Series: 'The Witcher: Blood Origin' triler out: 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर रिलीज के साथ ही साथ मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज डेट भी आउट कर दी है। बता दें, यह सीरीज कुल 4 एपिसोड में दिखाई जाएगी। नेटफ्लिक्स ने 'द विचर: ब्लड ओरिजिन' (The Witcher: Blood Origin) का पहला एपिसोड 25 दिसंबर को आएगा। 'द विचर' की कहानी 1,200 साल पहले की कहानी पर बेस्ड होगी।

सोशल मीडिया पर इसके ट्रेलर के सामने आते ही छा गई है। यूट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को लाखों में व्यूज आ रहे हैं। यूजर्स को इस वेब सीरीज का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है और वे वीडियो के कमेंट बॉक्स पर लगातार कमेंट कर इस ट्रेलर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। सारा ओगोर्मन और विक्की ज्यूसन द्वारा निर्देशित इस सीरीज के लिए डेक्लान डे बर्रा लेखक और शो रनर हैं। दर्शकों को इस सीरीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि 25 दिसंबर को लोगों इस सीरीज को घर बैठे देख सकते हैं।

'द विचर: ब्लड ओरिजिन' 1,200 साल पहले एक विस्तृत दुनिया में स्थापित देश की कहानी है। 'ब्लड ओरिजिन' पहले प्रोटोटाइप सोच के निर्माण पर बेस्ड कहानी है और इस वेब सीरीज में उन घटनाओं का वर्णन किया गया है। जो क्षेत्रों के व्यवस्था देखने वाले की ओर ले जाती हैं।

वेब सीरीज 'द विचर' में सोफिया ब्राउन और लॉरेंस ओफुरेन सीरीज में ईले और फजल का रोल निभा रहे हैं। वहीं, मिशेल योह 'स्कियन' की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो एक तलवार बाज हैं। दूसरी ओर, मिरेन मैक 'राजकुमारी मर्विन' और लेनी हेनरी 'संत बालोर का रोल निभा रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ashiqui 3: कार्तिक आर्यन के साथ इस हसीना को देखना चाहते हैं फैंस! फिल्म की चर्चा करते नजर आए एक्टर

'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर ने गुपचुप तरीके से की सगाई? एक्ट्रेस की मां ने पोस्ट के जारिए दिए संकेत

Nitin Manmohan: फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन