Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: Janhvi Kapoor का हुआ भांडा फोड़, एक्ट्रेस ने फैंस से छुपाई थी ये बड़ी बात

Janhvi Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेड माही' की तैयारियों में जुटी हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 04, 2022 22:30 IST
janhvi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR Janhvi Kapoor का हुआ भांडा फोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस Janhvi Kapoor फिल्मों के साथ-साथ स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पैपराजी भी जान्हवी को अपने कैमरे में कैद करने के लिए उनका घर से बाहर निकलने का इंतजार करते हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर जान्हवी की जिम से बाहर आते हुए वीडियो वायरल होते रहते हैं। जान्हवी कपूर का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जिम से बाहर निकल रही हैं और इस दौरान उनका एक भांडा भी फूट गया। दरअसल, जान्हवी जैसे ही जिस से बाहर निकलती हैं वहा मौजूद पैपराजी उनसे मिठाई खिलाने को कहने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Shweta Tiwari की बेटी पलक तिवारी ने देसी लुक में शेयर किया BTS Video, फैंस बोले- मां की कॉपी

वीडियो में लोग जान्हवी से कह रहे हैं कि नई घर की पार्टी नहीं मिली हम लोगों को... ये गलत बात है। इस बात को सुनते ही जान्हवी मुस्कुराते हुए कहती हैं कि सीक्रेट था। आपने भांडा फोड़ दिया। जिसके बाद पैपराजी की तरफ से उन्हें जवाब दिया कि उनसे कुछ भी छुपाया नहीं जा सकता है। इस बात को सुनकर जान्हवी मुस्कुराते हुए अपनी कार में बैठ जाती हैं। 

Shah Rukh Khan संग रोमांटिक सीन करना चाहती हैं Mahira Khan, पाकिस्तानी एक्ट्रेस की Photo देख भड़के यूजर्स

जानकारी के मुताबिक, Janhvi Kapoor ने मुंबई के बांद्रा में एक घर खरीदा है, जिसकी कीमत 65 करोड़ रुपये बताई जा रही है। Janhvi Kapoor आखिरी बार फिल्म 'मिली' में नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया। 'मिली' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें जान्हवी कपूर ने मिली नौडियाल नाम की लड़की का किरदार निभाया है, फिल्म में जान्हवी के पिता के किरदार में मनोज पाहवा नजर आए थे। फिल्म में मिली एक फ्रीजर में बंद हो जाती है और जिंदगी के लिए जंग लड़ती है। जान्हवी को अगर सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत ना होगा, इंस्टाग्राम पर जान्हवी का ग्लैमरस लुक देखने को मिलता है। फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं Janhvi Kapoor आने वाले समय में फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेड माही' , 'बवाल' और 'बड़े मियां, छोटे मियां' में नजर आएंगी।

'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर ने गुपचुप तरीके से की सगाई? एक्ट्रेस की मां ने पोस्ट के जारिए दिए संकेत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement