A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: तोशु और किंजल की जिंदगी में मचेगा तहलका, छोटी अनु की असली मां की हुई एंट्री!

Anupamaa: तोशु और किंजल की जिंदगी में मचेगा तहलका, छोटी अनु की असली मां की हुई एंट्री!

सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले हैं। क्या माया छोटी अनु को अनुपमा-अनुज से छीन लोगी, क्या तोशु संभाल पाएगा अपना रिश्ता।

Anupamaa 15 january 2023 anupama- India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

टीवी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल सीरियल 'अनुपमा' को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। इस शो में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं। पिछले दिनों अनुज और अनुपमा में शाह परिवार की वजह से दूरियां आ गई थीं, लेकिन दोनों के प्यार के आगे ये दूरियां जल्द ही कम हो गई। अब शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। छोटी अनु पर कोई माया अपना हक जताने आने वाली है। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें छोटी अनु, अनुपमा और अनुज को बताती है कि उनसे मिलने माया आंटी आने वाली है।

छोटी अनु की असली मां का खुलासा-
आने वाले एपिसोड में यह पता चलेगा कि माया, छोटी अनु की असली मां है जो अपनी बेटी का दावा करने के लिए वापस आ गई है। यह वाकई अनुज और अनुपमा को एक बड़ा झटका देने वाली खबर है। माया, अनुपमा को चुनौती देगी और अनुज-अनुपमा से छोटी अनु को से दूर करने की कोशिश करती है।

इस बीच तोशु उस अलमारी से पैसे चुरा लेता है जो बा ने पोती परी के लिए रखा था। वनराज लज्जित हो जाता है और उसे विश्वास नहीं होता कि उसके बेटे ने पैसे चुराए हैं। तोशु अपनी गलती नहीं मानता और कहता है कि बा और बाबूजी अपने जीवन के अंतिम चरण में हैं और ये चीजें उनके किसी काम की नहीं होंगी। जब तोशु अपने दादा-दादी की मौत के बारे में बात करता है तो वनराज अपना आपा खो देता है। 

किंजल और काव्या लेंगी चौंकाने वाला फैसला-
काव्या और किंजल दोनों अपने पतियों से खुश नहीं हैं। दोनों कपल्स के बीच चीजें बिगड़ गई हैं। वनराज को लगता है कि काव्या उनकी शादी से खुश नहीं है, जबकि काव्या को लगता है कि उसका पति हमेशा अपने शाह परिवार के साथ उलझा रहेगा। दूसरी ओर, किंजल जानती है कि तोशु हारा हुआ है और वह कड़ी मेहनत नहीं करना चाहता। किंजल और काव्या दोनों अपने-अपने पतियों के खिलाफ तलाक के लिए फाइल करेंगी क्योंकि वे अपनी असफल शादियों से थक चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें-

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: एक मैसेज से बदलेगी सई जिंदगी, क्या विराट निकल पाएगा मुसीबत के दलदल से?

फराह खान ने किया साजिद-अब्दु का स्वैग से स्वागत, साथ में मौज मस्ती करते नजर आए

फैंस पर क्यों भड़की एक्ट्रेस, खत्म हुआ राखी की शादी का तमाशा! आदिल ने कही ये बात...