A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: शाह परिवार में आई मुसीबतों के लिए अनुपमा को कोसेगी बा, माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में आएगा भूचाल

Anupamaa: शाह परिवार में आई मुसीबतों के लिए अनुपमा को कोसेगी बा, माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार में आएगा भूचाल

'Anupamaa' में किंजल अपने पति तोषू की हरकत से बेहद परेशान है। ऐसा पहली बार नहीं है जब तोषू की वजह से शाह परिवार की नाक कटी है बल्कि इससे पहले भी कई बार तोषू की वजह से घरवालों की बेइज्जती हुई है।

anupama- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANUPAMA.LOVE.ANUJ.MAAN anupama update

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर 'कहानी घर-घर की' तक हमेशा ही स्टार प्लस की टीवी सीरियल्स में बादशाहत रही है। इन दिनों 'Anupamaa' ने भी दर्शकों पर अपना जादू चला रखा है। इस सीरियल के सभी कास्ट को दर्शक काफी पसंद करते हैं फिर चाहे वो सीरियल के नेगेटिव किरदार हों या फिर खुद अनुपमा। सीरियल में इस समय शाह परिवार पर दुख के बादल छाए हुए हैं जिसमें अनुपमा भी मदद करने को तैयार नहीं है क्योंकि अनुपमा को लगने लगा है कि अगर वो शाह परिवार की मदद करेगी तो इसका असर उसके परिवार पर भी पड़ेगा। हालांकि किंजल से बात करने के बाद अनुपमा बेचैन हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट का झूठ पकड़ेगी सई देगी 72 घंटे की मोहलत, विनायक को लेकर घर से भागेगी पाखी

अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने बेटी छोटी अनु और अनुज के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेगी और खूब मस्ती करेगी। दूसरी तरफ तोषू की वजह से शाह परिवार में नए साल पर भी परेशानी की एंट्री हो चुकी है। जयंतीभाई के पैसे देने के लिए वनराज को बा के जेवर गिरवी रखने पड़ेंगे। वनराज गुस्से में कहता है कि मेरी औलाद की वजह से घर में सब परेशान हैं। लेकिन ऐसे में बा वनराज का साथ देती है और पाखी भी घरवालों की मदद करती है। वनराज को खुद पर गुस्सा आने लगता है और वो कह उठता है कि जब तक अनुपमा इस घर में थी तब तक सब ठीक था और उसके जाने के बाद सबकुछ बिगड़ने लगा।

'द कश्मीर फाइल्स' की एक्ट्रेस पल्लवी जोशी को गाड़ी ने मारी टक्कर, शूटिंग सेट पर हुईं हादसे की शिकार

वनराज को सताएगी अनुपमा की याद

वनराज की इस बात को बा भी मानती है और अनुपमा की तारीफ करती है। लेकिन बाद में बा एक बार फिर अनुपमा पर भड़क उठती है कि अगर वो तोषू के लिए गारंटी दे देती तो ऐसा कुछ नहीं होता... अनुपमा ने यहां से जाते-जाते बद्दुआ दी होगी। कपाड़िया परिवार की बात करें तो यहां माया की एंट्री हुई है जिसका कनेक्शन छोटी अनु से है। इस नई एंट्री से अनुपमा के घर में क्या नया होगा ये तो वक्त आने पर पता चलेगा लेकिन छोटी का माया से लगाव देखकर अनुज, अनुपमा और डिंपी भी हैरान रह जाते हैं। जब अनुपमा फोन पर माया से बात करने की कोशिश करती है तो फोन डिस्कनेक्ट हो जाता है और बाद में स्विच ऑफ। अपकमिंग एपिसोड्स की बात करें तो किंजल अब तोषू का कैसा साथ देगी ये देखने की बात है और माया की एंट्री से कपाड़िया परिवार पर क्या असर पड़ेगा ये भी आने वाले एपिसोड्स में पता चलेगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अक्षरा के बेटे ने इस शख्स को सिखाया सबक, अभिमन्यु के दिल में बजेगी गिटार