A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा-अनुज को मिलाने की कोशिश करेगा ये शख्स, वनराज के उड़े होश

Anupamaa: अनुपमा-अनुज को मिलाने की कोशिश करेगा ये शख्स, वनराज के उड़े होश

किंजल, पाखी और अनुज, अनुपमा से मिलन के लिए प्रार्थना करते हैं। परितोष बीच में आता है और अनुज से कहता है, अनुपमा को नहीं मिलना चाहिए। जानें आज के एपिसोड में क्या होगा...

Anupamaa 25 April 2023 written update- India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

आज के एपिसोड में अंकुश कहता है कि दोनों को नहीं पता था कि उन्हें ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा। अंकुश, अनुज को होश में आने और अनुपमा से मिलने के लिए कहता है। वह अनुज से अनुपमा का सामना करने के लिए कहता है। अनुपमा, बरखा से कहती है कि वह अनुज के साथ नहीं आई थी, लेकिन सड़क वही थी। अंकुश, अनुज को अनुपमा के पास जाने के लिए मजबूर करता है। वह अनुज से अनुपमा की ओर एक कदम आगे बढ़ने को कहता है। 

सिग्नेचर के लिए होगी जंग -
बरखा, अनुपमा से कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। अनुपमा, अनुज की एक झलक देखने की कोशिश करती है। अनुपमा ने बरखा को करारा जवाब दिया। वह बरखा से अच्छा व्यवहार करने के लिए कहती है। अनुपमा कहती हैं कि अगर घर का मालिक मौजूद नहीं है तो चौकीदार को अपना पद नहीं भूलना चाहिए। बरखा, अनुपमा से कहती है कि वह उसका अपमान कर रही है। अनुपमा, बरखा से कहती है कि उसने शुरू किया है। बरखा, अनुपमा से हस्ताक्षर करने के लिए कहती है क्योंकि अनुज ने भी सिग्नेचर कर दिए है। अनुपमा कहती हैं कि बिजनेस का पहला नियम है कि बिना पढ़े किसी भी पेपर पर साइन न करें। 

परितोष का वार -
किंजल, पाखी और अनुज, अनुपमा से मिलन के लिए प्रार्थना करते हैं। परितोष बीच में आता है और अनुज से कहता है, अनुपमा को नहीं मिलना चाहिए। अनुपमा को ऐसा सुझाव देने पर परितोष पाखी पर गुस्सा हो जाता है। उनका कहना है कि अनुज, अनुपमा के जीवन से आसानी से आना-जाना नहीं कर सकता है। किंजल कहती है कि अगर अनुज माफी मांगता है तो इसमें कोई हर्ज नहीं है। परितोष कहता है कि अगर अनुज को अपनी गलती का एहसास नहीं हुआ और उसने माफी मांगी भी ली तो क्या फायदा।

 

अनुज हुआ लापता -
अनुपमा, अनुज का इंतजार करती है। अनुज के लापता होने के बाद अनुपमा दंग रह जाती है। अनुज सोचता है कि अनुपमा बहुत अच्छी है और मैं उसके लायक नहीं हूं। अंकुश को अनुज की चिंता होती है। अनुपमा, अंकुश को वहां से चले जाने के लिए कहती है। 

Precap: अनुपमा खाता खोलने के लिए अपने दस्तावेजों की तलाश करती हैं। वह पाखी को मदद के लिए बुलाती है। अनुपमा को पता चलता है कि पाखी अनुज के साथ मुंबई में है।

ये भी पढ़ें-

Alia Bhatt के नए घर की कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें! बहन को भी गिफ्ट में दिया फ्लैट

VIDEO: विराट कोहली क्रिकेट छोड़ खेल रहे हैं बैडमिंटन, बीवी के साथ बनाई जोड़ी

रूहानी आवाज के सरताज हैं Arijit Singh, रिजेक्शन से लेकर शादी तक हर कहानी है फिल्मी