A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: एक दिन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं अनुपमा के कलाकार, जानिए Rupali Ganguly की फीस

Anupamaa: एक दिन के लिए भी मोटी रकम वसूलते हैं अनुपमा के कलाकार, जानिए Rupali Ganguly की फीस

Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' लगातार टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना हुआ है। शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

Highlights

  • अनुपमा के एक एपिसोड के लिए रुपाली गांगुली को 60,000 रुपये लेती हैं।
  • अनुपमा शो के लिए सुघांश पांडे के प्रति एपिसोड 50,000 रुपये लेते हैं।

Anupamaa: टीवी शो 'अनुपमा' को पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ऑनएयर किया गया था, इस शो की सबसे लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली यानी अनुपमा है। बता दें इस शो को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण यह शो लगातार टीआरपी लिस्ट के टॉप पर बना रहता है। इस शो को टॉप में बनाएं रखने के लिए मेकर्स के साथ-साथ कलाकार काफी मेहनत भी करते हैं। इस सीरियल में अनुपमा के पति वनराज शाह है। काव्या यानी मदालसा शर्मा और अनुपमा के बच्चों से लेकर 'बा' यानी अल्पना बुच और बापू जी यानी अरविंद वैद्य तक हर किरदार की भूमिका अहम दिखाई गई  है। शो के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस शो का हर एक  कलाकार एक एपिसोड के लिए कितने पैसे लेता है। चालिए आज जानते हैं अनुपमा के कलाकार एक एपिसोड का कितनी फीस लेते है।

रूपाली गांगुली (अनुपमा)

रूपाली गांगुली 'अनुपमा' की लीड रोल है। अनुपमा को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। अनुपमा के रुप में एक ऐसी औरत की कहानी दिखाई गई है जो पूरे घर की जिम्मेदारी उठाती है। बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुपमा के एक एपिसोड के लिए रुपाली गांगुली को 60,000 रुपये लेती हैं। 

वनराज शाह (सुधांशु पांडे)

शो में वनराज शाह ने अनुपमा के पति का किरदार निभाते हैं। सुधांशु दूसरे नंबर के लीड एक्टर हैं। अनुपमा शो के लिए सुघांश पांडे के प्रति  एपिसोड 50,000 रुपये लेते हैं। 

काव्या (मदालसा शर्मा)

अनुपमा शो के मुख्य कलाकारों में से काव्या यानी मदालसा शर्मा भी अहम भूमिक में हैं। अनुपमा के एक एपिसोड के लिए मदालसा शर्मा को तकरीबन प्रति दिन के हिसाब से 35,000 रुपये मिलते हैं।

सरोगेसी विवाद के बीच Nayantara के पति Vignesh ने कही ये बड़ी बात, शेयर किया पोस्ट

परितोष उर्फ तोषू (आशीष मल्होत्रा)

अनुपमा शो में आशीष मल्होत्रा ने वनराज शाह के बड़े बेटे परितोष उर्फ तोषू का किरदर निभाया है। अनुपमा शो के लिए परितोष के किरदार के लिए आशीष को 33,000 रुपये मिलते हैं।

किंजल (निधि शाह)

शो में निधि शाह ने अनुपमा के बड़े बेटे परितोष शाह की पत्नी किंजल किरदार निभाया है। अनुपमा में किंजल के किरदार के लिए निधि शाह को प्रति दिन के हिसाब से 32,000 रुपये मिलते हैं।

Rakhi Sawant ने दुपट्टे की आड़ में किया आदिल का दीदार, करवा चौथ पर मेंहदी से लिखवाया सजना का नाम

बापू जी (अरविंद वैद्य)

अनुपमा में बापू जी (हसमुख शाह) यानी अरविंद वैद्य का कम रोल दिखाई देता है लेकिन वह अहम भूमिका में दिखाई देते हैं। वह टीवी इंडस्ट्री में एक दिग्गज अभिनेता हैं। इस शो में हसमुख शाह (बाबूजी) की भूमिका के लिए अरविंद वैद्य को प्रति दिन 25,000 रुपये मिलते हैं।

Amitabh की फ़िल्म से आख़िर किस एक्ट्रेस का पोस्टर आया सामने, देखकर लोग बोले- श्रुति हासन का ओल्ड लुक

बा (अल्पना बुच)

बा हमेशा अपने किरदार के लिए चर्चा में रहती हैं। बा के एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं। अल्पना बुच अनुपमा के एक एपिसोड के लिए 22,000 रुपये लेती हैं।