A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: पाखी और अधिक ने की घर से भागकर शादी, वनराज शाह को लगा गहरा सदमा

Anupamaa: पाखी और अधिक ने की घर से भागकर शादी, वनराज शाह को लगा गहरा सदमा

Anupama Latest Twist: बात करते-करते अनुपमा की नजर दरवाजे पर पड़ती है, जहां अधिक और पाखी गले में मालाएं पहने एंट्री लेते हैं। पाखी की मांग भी भरी नजर आती है।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : HOTSTAR अनुपमा अपकमिंग ट्विस्ट 27 अक्टूबर

Anupama Latest Twist: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) लगातार टीआरपी लिस्ट पर राज कर रहा है। मेकर्स इस शो के नंबर 1 के खिताब को बनाए रखने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में हमने अब तक देखा कि पाखी और अधिक एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए हैं। दोनों परिवारों के विरोध के बाद भी इनका प्यार परवान चढ़ रहा है। ऐसे में आज हम देखेंगे कि दिवाली की पूजा के तुरंत बाद पाखी और अधिक दूल्हा और दुल्हन बनकर शाह हाउस में एंट्री करेंगे। इसके बाद शाह हाउस में एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।   

पूजा में शामिल नहीं हुई पाखी 

हमने बीते दिन देखा था कि पाखी दिवाली वाले दिन भी पूरे घर में उदास घूम रही है। ऐसे में उसकी सौतेली मां काव्या (Madalsa Sharma) उसे प्यार से समझाती भी है लेकिन उसकी समझ में कुछ नहीं आता। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि पाखी का गुस्सा इतना ज्यादा है कि वह शाह हाउस के सदस्यों के साथ दिवाली की पूजा में शामिल नहीं होती। सबको लगता है कि उसका मूड खराब है इसलिए वह पूजा में नहीं आई। 

अनुपमा के आते ही खुलेगा राज 

जब अनुपमा और अनुज शाह हाउस में दिवाली विश करने पहुंचते हैं तो पता लगता है कि पाखी अंदर रूम में ही बंद है। अनुपमा उससे मिलने के लिए दरवाजे पर नॉक करती है। लेकिन कोई आहट सुनाई नहीं देती। इसके बाद उसे चिंता होती है कि कहीं पाखी ने खुद को कुछ कर तो नहीं लिया। पूरा घर टेंशन में आ जाता है। 

Bigg Boss 16: घर के पूरे राशन की बलि चढ़ाकर कप्तान बने गौतम, हर कंटेस्टटेंस से ली दुश्मनी

अधिक की दुल्हन बनी पाखी 

लेकिन इसी बीच अनुपमा की नजर दरवाजे पर पड़ती है, जहां अधिक और पाखी गले में मालाएं पहने एंट्री लेते हैं। पाखी की मांग भी भरी नजर आती है। दोनों को देखकर सारा मामला साफ हो जाता है, तभी पाखी बताती है कि अब वह और अधिक शादी कर चुके हैं और उन्हें कोई अलग नहीं कर पाएगा। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' बनीं मुनमुन दत्ता 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

Image Source : HotstarAnupama Latest Twist

अनुपमा ने दिया भाषण और वनराज ने फेंका सामान 

इसके बाद अनुपमा पाखी को उसके किए पर बातें सुनाने लगती है। वह कहती है कि उसने एक दिन का समय मांगा था लेकिन वह भी नहीं दिया। वहीं वनराज को बेटी की इस हरकत से सदमा लगता है। जब पाखी वनराज से माफी मांगने आती है तो वह गुस्से में उठता है और उसका सामान बाहर फेंक देता है।

Image Source : HotstarAnupama Latest Twist 

Kriti Kharbanda Birthday: एक्ट्रेस ही नहीं ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं कृति खरबंदा, जानिए अभिनेत्री के अनसुने किस्से

क्या सड़क पर आएंगे अधिक और पाखी 

जैसा कि कहानी ने करवट ली है उससे लग रहा है कि आने वाले दिनों में अधिक और पाखी काफी बड़े आर्थिक संकट को झेलने वाले हैं। क्योंकि दोनों के घरवाले शायद उन्हें साथ नहीं रखेंगे, ऐसे में दोनों अपना गुजारा कैसे करेंगे और दोनों के सिर पर छत कहां से आएगी ये जानने लायक होगा।