Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Kriti Kharbanda Birthday: एक्ट्रेस ही नहीं ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं कृति खरबंदा, जानिए अभिनेत्री के अनसुने किस्सें

कृति खरबंदा एक जानी मानी अभिनेत्री हैं। मॉडल के रूप में करियर शुरू करने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। कई कन्नड़, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री ने ज्वेलरी डिजाइनिंग में डिप्लोमा कर अपनी पढ़ाई पूरी की थी। साथ ही वह 6 महीने तक एक कंपनी में इंटर्नशिप भी कर चुकी हैं।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: October 29, 2022 9:50 IST
Kriti Kharbanda Birthday- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kriti Kharbanda Birthday

Kriti Kharbanda Birthday: कृति खरबंदा ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 13 साल पूरे कर लिए हैं। 29 अक्टूबर को कृति खरबंदा अपना जन्मदिन मनाएंगी। उनका जन्म 29 अक्टूबर 1990 को हुआ था। कृति खरबंदा मुख्य रूप से कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। एक मॉडल के रूप में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें तेलुगू फिल्म 'भूमि' में अभिनय करने का मौका मिला। हालांकि आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि कृति खरबंदा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक ज्वेलरी डिजाइन भी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब वह 16 साल की थी तो उनके बाद सारे दोस्तों ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने का फैसला किया जबकि उन्होंने कुछ अलग और मजेदार करने के लिए ज्वेलरी डिजाइनिंग की पढ़ाई करने की सोची।

ये भी पढ़ें: Box Office Clash: 'यशोदा' के सामने क्या टिक पाएंगे बिग बी, फिल्म पहुंच पाएगी 'ऊंचाई' तक?

अपने मां-बाप से इस बारे में बात करने के बाद उन्होंने अपने कॉमर्स डिग्री के साथ -साथ ज्वेलरी डिजाइनिंग में एक डिप्लोमा कोर्स किया। शुरू-शुरू में कृति ने खुद के लिए बहुत सारे ज्वेलरी डिजाइन किए, जिन्हें वह खुद पहनती थी। इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक कंपनी के साथ 2 महीने की इंटर्नशिप भी की जो 2 महीने से बढ़कर 6 महीने की हो गयी थी।

कृति खरबंदा के लव लाइफ के बारे में बात करें तो कृति बीते दो सालों से कथित रूप से पुल्कित सम्राट को डेट कर रही हैं। दोनों 'वीरे की वेडिंग', 'तैस और पागलपंती' जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि दोनों अपने रिश्ते के बारे में पब्लिकली बात करना पसंद नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:The Kapil Sharma Show: ससुराल पहुंचते ही उड़ी Katrina Kaif के डाइट प्लान की धज्जियां! एक्ट्रेस ने कपिल को सुनाया अपना दुखड़ा

हाल ही में एक मैगजीन के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह बोला कि 'मेरा फंडा तो सिंपल है, जब तक हम बेस्ट फ्रेंड के रूप में रह रहे तब तक सारी चीजें सोर्टेड हैं।  दोस्ती में लड़ाई भी होती है और प्यार भी बना रहता है, लेकिन जब बात शादी की आती है तो कभी-कभी दो व्यक्तियों के बीच इक्वेशन बदल जाता है। तो जब तक आप सबसे अच्छे दोस्त रहते है सारी चीजें सुलझ जाती हैं।

इससे यह बात तो साफ है की अभी ये दोनों दोस्त के तौर पर ही रहना चाहते हैं। वे अपने रिश्ते को नया मोड़ देने में अभी समय लेना चाहते हैं। अभी दोनों फिलहाल अपने करियर पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कृति खरबंदा एक मलियालम फिल्म ‘अलोन’ में नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement