Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Box Office Clash: 'यशोदा' के सामने क्या टिक पाएंगे बिग बी, फिल्म पहुंच पाएगी 'ऊंचाई' तक?

Box Office Clash: 11 नवंबर को समांथा कि फिल्म 'यशोदा' और अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई' रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्मों की कहानी का जबरदस्त है। समांथा जहां सरोगेट मदर के किरदार में नजर आएंगी। वहीं 'ऊंचाई' में दोस्ती की एक अलग ही मिसाल देखने को मिलेगी।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 28, 2022 12:36 IST
Box Office Clash- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Box Office Clash

New Release Movie:  साउथ में धमाल मचाने के बाद अब अभिनेत्री समांथा प्रभु हिंदी क्षेत्र में भी अपना कमाल दिखाने आ गई हैं। उनकी नई फिल्म 'यशोदा' को अन्य पांच भाषा समेत हिंदी में भी रिलीज किया जाएगा। अभी हाल ही में 'यशोदा' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर देखने के बाद समांथा ने चारों ओर से वाहवाही लूटी है। अब उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन समांथा की फिल्म की राहें उतनी भी आसान नहीं रहेगी क्योंकि इसी दिन मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ऊंचाई' भी रिलीज हो रही है। दोनों ही फिल्मों की रिलीज तारीख 11 नवंबर, 2022 है। समांथा के साथ ही बिग बी के लिए भी यह बड़ी चुनौती है कि कैसे 'यशोदा' के सामने अपनी फिल्म को 'ऊंचाई' पर ले जाएं। 

ये भी पढ़ें: महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

'यशोदा'

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सामंथा की 'यशोदा' पहली फिल्म होगी, जो हिंदी में डब होकर मूल फिल्म के साथ ही रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है।

इस फिल्म की कहानी सरोगेसी पर केंद्रित है। इसमें सामंथा सरोगेट मदर की भूमिका में नजर आएंगी। ट्रेलर में दिखाया गया कि यशोदा (समांथा) और बाकी लड़कियां एक मेडिकल फैसिलिटी में रह रही है। यहां यशोदा और बाकी लड़कियों को बताया जाता है कि उन्हें अपने बच्चे के बदले ढेर सारे पैसे मिलेंगे।

फिर बाद में उसे महसूस होता है कि वहां सरोगेट लड़कियों को रखने के अलावा और भी कुछ ऐसे काम हो रहे हैं, जिनसे वह अनजान है। अब यशोदा उस राज को बाहर ला पाएगी? ये फिल्म की कहानी देखने के बाद ही पता चलेगा। हालांकि, ट्रेलर काफी रोमांचक और थ्रिलर लग रहा है। 'यशोदा' 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: ससुराल पहुंचते ही उड़ी Katrina Kaif के डाइट प्लान की धज्जियां! एक्ट्रेस ने कपिल को सुनाया अपना दुखड़ा

'ऊंचाई'

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरान, अनुपम खेर और डैनी डेंगज़ोम्पा जैसे दिग्गज कलाकारों वाली फिल्म 'ऊंचाई' भी 11 नवंबर, 2022 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म की कहानी सच्ची दोस्ती पर केंद्रित है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसकी काफी तारीफ भी हुई थी। 'ऊंचाई' के ट्रेलर में सभी के बीच एक गजब की बॉन्डिं दिखाई गई है। फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक दोस्त की मौत के बाद अन्य दोस्त उसकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए 65 साल की उम्र में भी ट्रेकिंग करने का फैसला करते हैं। इस जर्नी में उन्हें क्या-क्या चुनौती झेलनी पड़ेगी वो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: Yashoda Trailer: समांथा की फिल्म 'यशोदा' का ट्रेलर इतने बजे आएगा सामने, हिंदी समेत 5 भाषाओं में होगी रिलीज

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' की डेट भी टकरा चुकी है। दोनों बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट एक होने के कारण फिल्म मेकर्स को उसका नुकसान भी झेलना पड़ा। 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement