Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' बनीं मुनमुन दत्ता 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में जेठालाल (Jethalal) के संग बबीता जी (Munmun Dutta) की कैमिस्ट्री दर्शकों को पसंद है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 29, 2022 8:22 IST
Munmun Dutta Fees- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MMOONSTAR मुनमुन दत्ता एक एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

Munmun Dutta Fees: मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) बीते 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो के हर एक कैरेक्टर ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। शो में किरदार निभाने वाले कलाकारों की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दर्शकों को जेठालाल (Jethalal) के संग बबीता जी की शानदार केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। दोनों के बीच की स्पेशल कैमिस्ट्री बीते 14 साल से दिखाई जा रही है जिसे आज भी लोग इंजॉय कर रहे हैं। सीरियल में बबिता जी का किरदार निभाने वालीं मुनमुन दत्ता को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 14 साल से शो के साथ जुड़ीं मुनमुन दत्ता की इस शो के एक एपिसोड से मोटी कमाई होती है।

यह भी पढ़ें: इस तारीख को मां बन सकती हैं Alia Bhatt, जानिए कब सुनाएंगी खुशखबरी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक एपिसोड के लिए 50 से 65 हजार रुपए फीस लेती हैं। इस सीरियल में बबिता जी का किरदार निभाकर ही मुनमुन दत्ता को आज भारत के घर-घर में पहचान मिली है। बीते दिनों खबरें वायरल हुई थीं कि मुनमुन शो को अलविदा कहने वाली हैं लेकिन ये सिर्फ एक अफवाह थी। 

Bigg Boss 16: घर के पूरे राशन की बलि चढ़ाकर कप्तान बने गौतम, हर कंटेस्टटेंस से ली दुश्मनी

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सिर्फ टीवी शो ही नहीं बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं। मुनमुन दत्ता मुंबई एक्सप्रेस और हॉलीडे जैसी फिल्मों में नजर आई थीं हालांकि उन्हें बॉलीवुड से कुछ खास पहचान नहीं मिली। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक्टिंग के साथ-साथ ट्रैवल का भी शौक रखती हैं और वह अक्सर ट्रैवल व्लॉग भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मुनमुन दत्ता का यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर उनके मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। जैसा की सीरियल में बबिता जी के किरदार को ग्लैमरस दिखाया गया है वैसे ही मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने करियर की शुरुआत 2004 में आए सीरियल 'हम सब बाराती' से की थी। मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह डाक्टर बनना चाहती थीं लेकिन अब वो एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर छाया Vishal Mishra और Kaushal Kishore का छठ गीत 'छठी मैया बुलाये', खूब मचा रहा धमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन