Friday, April 19, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया पर छाया Vishal Mishra और Kaushal Kishore का छठ गीत 'छठी मैया बुलाये', खूब मचा रहा धमाल

Chhath Maiya Bulaye Song: विशाल मिश्रा का छठ गीत 'छठी मैया बुलाये' सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, इस गाने के बोल कौशल किशोर ने दिए हैं।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: October 28, 2022 17:18 IST
विशाल मिश्रा और कौशल किशोर- India TV Hindi
Image Source : INSTA/ OFFICIAL ACCOUNTS विशाल मिश्रा और कौशल किशोर

Chhath Maiya Bulaye Song:  महापर्व छठ की शुरूआत हो गई है। इस पर्व को काफी धूमधाम से मनाया जाता है। वहीं, आस्था के इस महापर्व पर हर साल एक से बढ़कर एक लोकगीत रिलीज किए जाते हैं। इस बार भी कई गाने रिलीज किए गए हैं। लेकिन बॉलीवुड के फेमस सिंगर विशाल मिश्रा  (Vishal Mishra) का छठ गीत 'छठी मैया बुलाये' (Chhathi Maiya Bulaye) सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सिंगर के इस गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। क्लिक रिकॉर्ड के म्यूजिक चैनल से रिलीज हुए भाव-विभोर कर देने वाले इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।  

बता दें कि ये गाना बीते साल रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार दिया था।  लोग इस गीत को आज भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने में टॉप म्यूजिशियन ने अपना योगदान दिया है। यही वजह है कि ये गाना बाकी सभी छठ गीतों से काफी अलग और शानदार है। वहीं बिहार के रहने वाले कौशल किशोर (Kaushal Kishore) ने गाने के लिरिक्स लिखे हैं और विशाल मिश्रा ने खुद ही इसे कम्पोज किया है। खास बात ये है कि व्यूज के मामले में विशाल मिश्रा के इस गाने ने सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। 

आपको बता दें कि यूपी से आने वाले विशाल मिश्रा को असली पहचना 'कबीर सिंह' में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम करने के बाद मिली। उन्हें अब तक आईफा, फ़िल्म फेयर, जी सिने अवार्ड जैसे कई अवॉर्ड मिल चुके हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement