Friday, April 19, 2024
Advertisement

इस तारीख को मां बन सकती हैं Alia Bhatt, जानिए कब सुनाएंगी खुशखबरी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गोद भराई के फंक्शन में पूरा कपूर परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। आलिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 29, 2022 6:49 IST
alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT शाहीन भट्ट के बर्थडे पर Alia Bhatt सुना सकती हैं खुशखबरी, जानिए कब होगा कपूर खानदान के बच्चे का जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मां बनने वाली हैं और फैंस को भी उनके बच्चे का इंतजार है। साल 2022 आलिया भट्ट के लिए लकी साबित हुआ है क्योंकि इस साल रिलीज हुईं उनकी सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है इसके साथ ही आलिया ने इस साल ही 14 अप्रैल को एक्टर रणबीर कपूर संग ब्याह भी रचाया है। जिसके बाद से आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट नवंबर के महीने में खुशखबरी सुना सकती हैं। हालांकि अब तक आलिया की ड्यू डेट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र की बड़ी बेटी पर चढ़ा बोल्डनेस का बुखार, फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया 20 से 30 नवंबर के बीच बच्चे को जन्म दे सकती हैं। बता दें कि नवंबर के महीने में ही आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट का भी जन्मदिन 28 नवंबर को होता है। अब आलिया के बच्चे का जन्म भी इसी डेट के आस-पास होने की उम्मीद है। 

महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

आलिया भट्ट फिलहाल प्रेग्नेंसी पीरियड इंजॉय कर रही हैं और बच्चे के जन्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से लंबा ब्रेक लेने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट साल भर की मैटरनिटी लीव पर जाने का प्लान बना रही हैं लेकिन इस बीच वह ब्रांड एंडोर्समेंट का काम करना जारी रखेंगी। आलिया ने बच्चे के जन्म से पहले ही अपनी 2 बड़ी फिल्मों 'हार्ट ऑफ स्टोन' और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर ली है। 'हार्ट ऑफ स्टोन' से आलिया भट्ट हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया हॉलीवुड एक्ट्रेस गेल गेडोट के साथ नजर आएंगी। आलिया जब लंदन में इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उन्होंने वहां से ही जून के महीने में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। आलिया आने वाले समय में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

फिल्म प्रोड्यूसर ने की थी पत्नी को जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement