A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Spoiler : अनुपमा के सामने खड़ी हुई बड़ी चुनौती, छोटी अनु को देख हुई समर, पाखी और तोशू को जलन

Anupamaa Spoiler : अनुपमा के सामने खड़ी हुई बड़ी चुनौती, छोटी अनु को देख हुई समर, पाखी और तोशू को जलन

Anupamaa Spoiler : अनुपमा और अनुज छोटी अनु को शाह परिवार से मिलवाने के लिए लेकर जाते हैं। जहां वनराज समेत सभी अनुपमा के इस फैसले से हैरान रह गए हैं।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM - RUPALIGANGULY Anupamaa

Highlights

  • छोटी अनु को देख समर, पाखी और तोशू को हुई जलन
  • बरखा और अधिक चलेंगे अपनी अगली चाल

Anupamaa Spoiler : सीरियल 'अनुपमा' में दिखाया जा रहा है कि अनुज और अनुपमा ने अपनी ज़िंदगी की नई शुरुआत करने का फैसला किया है। बतौर माता-पिता बनकर। अनुज और अनुपमा छोटी अनु को घर ले आए हैं। जहां अनुज के घरवाले यानी बरखा और उसके भाई इस फैसले सा ना-खुश हैं। वहीं यही हाल शाह परिवार का भी है। 

अनुपमा और अनुज छोटी अनु को शाह परिवार से मिलवाने के लिए लेकर जाते हैं। जहां वनराज समेत सभी अनुपमा के इस फैसले से हैरान रह गए हैं। दूसरी तरफ अनुपमा के बच्चों को अनु को अपनी मम्मी को मम्मी कहता देख हैरानी होती है और थोड़ी जलन भी। वनराज अनुज के इस फैसले के पीछ की वजह समझने की कोशिश कर रहा है। दिमाग के घोड़े दौड़ाने के बाद उसे लगता है कि अनुज इस बच्ची को इसलिए गोद लेना चाहता है ताकि उसके बच्चों को प्रोपर्टी में हिस्सा न मिले।   

वहीं अनुज के सामने अब कई परेशानियां आने वाली हैं। दादी बनने वाली अनुपमा अब एक बार फिर से मां बन गई है। ऐसे में किंजल और तोशू को अपने बच्चे की फिक्र सताने लगी है। अब अनुपमा एक साथ दो-दो ज़िम्मेदारियां कैसे संभालेगी ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा। वहीं इस बच्ची के आने के बाद बरखा और अधिक भी अपनी अगली चाल जल्द ही चलने वाले हैं।

अधिक अपने मकसद को पूरा करने के लिए पाखी से शादी के लिए बात करेगा। बरखा और अधिक, अनुपमा को कंट्रोल करने के लिए पाखी को घर में बहू बनाकर लाना चाहते हैं। ताकि अपनी बेटी के सामने अनुपमा चाहकर भी कुछ न कर पाए। 

ये भी पढ़े -

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी की प्रेगनेंसी रिपोर्ट निगेटिव, क्या सई को पता चलेगी सच्चाई?

Pushpa: The Rise: अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' ने रचा इतिहास, 5 अरब व्यूज लेकर बनाया रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 का जलवा अब भी बरकरार, अब बना डाला ये धांसू रिकॉर्ड