A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa में आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट, माया को पागलखाने पहुंचाएगा अनुज, पांखी के खिलाफ डिंपी रचेगी षड्यंत्र!

Anupamaa में आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट, माया को पागलखाने पहुंचाएगा अनुज, पांखी के खिलाफ डिंपी रचेगी षड्यंत्र!

अनुपमा और अनुज के फैंस के लिए खुशखबरी है। अनुपमा की जिंदगी में अमेरिका जाने से पहले एक बार फिर बहार लौटने वाली है। अनुपमा और अनुज सबसे लड़कर आखिरकार एक हो ही जाएंगे। माया के गेम प्लान का दी-एंड होगा।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : DESIGN PHOTO Anupama

अनुपमा बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने के साथ ही फैंस का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है। घर-घर में ये शो देखा जाता है। हर दिन फैंस को नए ट्विस्ट का इंतजार रहता है। फैंस अनुपमा और अनुज को हमेशा खुश और साथ देखने के लिए बेचैन रहते हैं। ऐसे में आने वाला एपिसोड बहुत मजेदार होने वाला है। फैंस की मनोकामना पूरी होती नजर आएगी। अनुपमा और अनुज एक बार फिर साथ होते नजर आएंगे। ऐसे में फैंस का लंबा इंतजार अब खत्म होने वाला है। शो में एक बार फिर अनुज, अनुपमा के बारे में सोचेगा और माया को अपनी जिंदगी से हटाने का फैसला लेगा। 

मालती देवी की कठपुतली बनेगी अनुपमा!
अनुपमा को आने वाले एपिसोड में आप मालती देवी के आगे पीछे घूमते देखेंगे। मालती देवी जिम्मेदारियों का बोझ अनुपमा के कंधे पर लाद कर उसे अपने इशारों पर नचाएंगी। अनुपमा मालती के अलावा किसी और की बात नहीं सुनेगी। वो बाकी सभी लोगों को नजर अंदाज करती दिखेगी। 

नकुल करेगा मालती देवी के खौफनाक प्लान का खुलासा!
अपकमिंग एपिसोड में नकुल को इस राज का पता चल जाएगा कि अनुपमा मालती देवी की बहू है यानी मालती और अनुज मां बेटे हैं। ऐसे में ये राज नकुल सबके सामने खोल देगा। वो इस पूरे मामले को अपने पक्ष में भुनाने के लिए कहेगा कि मालती देवी चाहती हैं कि अनुज को अनुपमा छोड़ कर डांस क्लास चलाए, ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने खुद कई साल पहले किया था।

माया को अनुज पहुंचाएगा पागल खाने!
माया पर अनुज का पागलपन सवार हो गया है। ऐसे में वो अनुपमा की लाइव परफॉर्मेंस की बीच पहुंच कर बड़ा ड्रामा करेगी, जिसके बाद अनुज उसे वहां से घसीटकर घर लाएगा। अनुज को लगेगा कि माया की जिम्मेदारी लेकर उसने बहुत बड़ी गलती कर दी है। वो अनुपमा के साथ जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लेगा। इसी सिलसिले में वो माया से तंग आकर उसे पागल खाने भेज देगा। 

पांखी के खिलाफ डिंपी रचेगी षड्यंत्र!
वहीं पांखी के शाह हाउस में वापस आने के बाद डिंपी का दिमाग खराब हो जाएगा। दोनों के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिलेगी, जिसके बाद डिंपी पांखी से बदला लेने पर उतारू हो जाएगी। वो पांखी को घर से निकालने का प्लान बनाएगी। 

शाह हाउस पर होगा डिंपी का कब्जा!
शाह हाउस में पूरी तरह से डिंपी का कब्जा होने वाला है। वो बा से लेकर वनराज तक किसी की बात नहीं सुनेगी। पांखी, बा और किंजल से उसकी घमासान लड़ाई होगी। घर के हर शख्स पर डिंपी हावी नजर आएगी। इस लड़ाई के बीच उसे समर का भी साथ मिलेगा।

बरखा-अधिक करेंगे माया का हमेशा के लिए खेल खत्म!
बरखा-अधिक भी माया से परेशान हो जाएंगे और माया का खेल खत्म करने का प्लान बनाएंगे। उनको लगेगा कि माया कपाड़िया हाउस में अपनी मनमानी कर रही है। ऐसे में उनके हाथ से कहीं कपाड़िया हाउस की कमान न निकल जाए, इसलिए वो प्लान बनाएंगे। 

ये भी पढ़ें: सनी देओल को बेटे के संगीत में आई 'सकीना' की याद, 'तारा सिंह' बनकर लगाई डांस फ्लोर पर आग!

सनी देओल के बेटे के संगीत में चाचा बॉबी ने लूटी सारी लाइमलाइट, पहली बार पत्नी संग किया इतना रोमांटिक डांस

धर्मेंद्र ने पोते के संगीत में किया ऐसा धमाकेदार डांस, दौड़े चले आए बेटे सनी देओल, Video Viral