A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP 50th Week में चमके 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तारे, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' में हुई जबरदस्त टक्कर

TRP 50th Week में चमके 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तारे, 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' में हुई जबरदस्त टक्कर

2023 के 50वें सप्ताह की बार्क टीआरपी रिपोर्ट सामने चुकी है। टीआरपी लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में काफी सुधार देखने को मिला। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' और 'अनुपमा' के बीच नंबर वन के लिए जबरदस्त टक्कर देखने को मिली। वहीं 'इमली' की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

Barc Trp list 50 week, Anupamaa, yrkkh, ghkkpm- India TV Hindi Image Source : X 2023 के 50वें सप्ताह की वार्क टीआरपी रिपोर्ट

बार्क साल 2023 के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देख आप हैरान हो जाएंगे। टीआरपी लिस्ट में इस बार 'अनुपमा' और 'गुम है किसी के प्यार में' जबरदस्त टक्कर देखने को मिली है। वहीं 2023 के 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में अच्छा सुधार देखने को मिला है। स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी लोगों को अब पसंद आ रही है। टॉप 5 में रहने वाले 'अनुपमा', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जैसे शो का जानें क्या है हाल...

गुम है किसी के प्यार में

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' टीआरपी में नंबर 1 की गद्दी पर बैठा हुआ है। इस सीरियल को 2.5 रेटिंग मिली है, जिसके साथ ही ये शो पहले नंबर पर टिका हुआ है।

इमली

'इमली' की कहानी लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रही है। ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। 'इमली' को 2.3 रेटिंग मिली है। 

अनुपमा

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल 'अनुपमा' की टीआरपी में सुधार देखने को मिला है। इस हफ्ते 2.1 रेटिंग के साथ 'अनुपमा' साथ तीसरे नंबर पर है। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी स्टारर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की रेटिंग में भी सुधार हुआ है। शो टॉप 10 से बाहर हो गया था, लेकिन इस हफ्ते सीरियल ने 2.1 की रेटिंग के साथ जबरदस्त कमबैक कर चौथे नंबर आ गया है।

शिव शक्ति

कलर्स टीवी के माइथॉलोजिकल सीरियल 'शिव शक्ति' की कहानी और स्टार कास्ट लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस हफ्ते भी ये शो टॉप पांच पर टिका हुआ है। सीरियल को 2 रेटिंग मिली है।

यहां देखिए पूरी लिस्ट...

  1. गुम है किसी के प्यार में - 2.5
  2. इमली - 2.3
  3. अनुपमा - 2.1
  4. ये रिश्ता क्या कहलाता है - 2.1 
  5. शिव शक्ति - 2
  6. पांड्या स्टोर - 1.9
  7. तेरी मेरी डोरियां - 1.9
  8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा - 1.9
  9. बातें कुछ अनकही सी - 1.8
  10. परिणीति - 1.8

ये भी पढ़ें:

करिश्मा कपूर ने करीना के लाडले तैमूर पर लुटाया प्यार, पटौदी पैलेस से सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें हुईं वायरल

शाहरुख खान का 'हार्डी' है किंग, लेकिन वजीर की तरह सब पर भारी हैं विक्की कौशल, जानें कैसा है 'डंकी' का रिव्यू

घोड़ा दौड़ाते अक्षय कुमार के पीछे 'बुलेट राजा' बने संजू बाबा, वीडियो दिखाकर याद की 16 साल पुरानी फिल्म