Saturday, April 27, 2024
Advertisement

घोड़ा दौड़ाते अक्षय कुमार के पीछे 'बुलेट राजा' बने संजू बाबा, वीडियो दिखाकर याद की 16 साल पुरानी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम टू जंगल' आने वाली है। इस मल्टी स्टारर फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कई और सितारे भी नजर आएंगे। हाल में ही अक्षय कुमार ने इस फिल्म की झलक दिखाई और फैंस को फिल्म में नजर आने वाले सुपरस्टार से मिलाया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 21, 2023 15:22 IST
Sanjay dutt, akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM संजय दत्त और अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार अगले साल कई फिल्में लेकर आने वाले हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फैंस को अक्षय लगातार इस फिल्म के बारे में अपडेट दे रहे हैं। ये फिल्म एक मल्टी स्टारर बिग बजट फिल्म होने वाली है। रवीना टंडन से लेकर दिशा पाटनी जैसी कई दमदार हीरोइनें भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हाल में ही इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो अक्षय कुमार ने पोस्ट किया है। वीडियो में उनका एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में उनके साथ संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं।  ये वीडियो फिल्म 'वेलकम' के 16 साल पूरे होने पर पोस्ट किया गया है।

खास मौके पर अक्षय ने शेयर किया खास वीडियो

सामने आए वीडियो में आगे-आगे अक्षय कुमार घोड़ा दौड़ाते दिख रहे हैं। वहीं उनके पीछे संजय दत्त बाइक से दिख रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है कि संजय दत्त अक्षय कुमार का पीछा कर रहे हैं। ये वीडियो हीर भारी वादियों में शूट किया गया है और ये 'वेल टू द जंगल' के सेट से ही है। वीडियो काफी कमाल का है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए अक्षय कुमार ने एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, 'कितना प्यारा संयोग है कि आज हम वेलकम के 16 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। इसी मौके पर मैं फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग वेलकम टू द जंगल की शूटिंग कर रहा हूं और इसमें संजू बाबा का स्वागत करना अद्भुत है। आप क्या सोचते हैं?'

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें 'वेलकम टू द जंगल' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगे

वहीं बात करें संजय दत्त कि तो वो आखिरी बार 'लियो' में नजर आए। फिल्म में उनके काम की काफी तारीफ हुई। संजय दत्त फिल्म में निगेटिव किरदार निभा रहे थे। फिल्म में थलपति विजय और संजय दत्त की घमासान लड़ाई देखने को मिली थी। अब उम्मीद की जा रही है कि संजय दत्त एक बार फिर माधुरी दीक्षित के साथ 'खलनायक 2' में नजर आ सकते हैं। हाल में ही उन्हें,  माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ संग डिनर पर देखा गया था। ये तीनों सुभाष घई के घर डिनर के दौरान स्पॉट हुए थे। 'वेलकम टू वेलकम' अलावा संजय दत्त 'डबल आईस्मार्ट' में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: थिएटर के बाहर 'डंकी' फैंस की कुश्ती देख शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए, दिया इंस्टेंट रिएक्शन

मस्ती करते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, वीडियो देख क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement