A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंच कर इस कंटेस्टेंट ने हेटर्स का कर दिया मुंह बंद

Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंच कर इस कंटेस्टेंट ने हेटर्स का कर दिया मुंह बंद

'बिग बॉस 16' की दबंग कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ छोटी सरदारनी ने फिनाले में पहुंचकर लोगो के मुंह पर ताला लगा दिया है। घर के कुछ कंटेस्टेंट्स इस बात से ज्यादा खुश नहीं है।

Bigg Boss 16 nimrit kaur ahluwalia beacome first finalist - India TV Hindi Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

'बिग बॉस 16' में हो रहे महायुद्ध के बीच छोटी सरदारनी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बिग बॉस कंटेस्टेंट्स फिनाले में जगह पाने के लिए जी जान लगाकर मेहनत करते नजर आ रहे हैं पर फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया ने बाजी मार ली। टेलीविजन अभिनेत्री निमृत कौर अहलूवालिया विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' के फिनाले में पहुंचने वाली पहली प्रतियोगी हैं। इस बीच बिग बॉस के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को लेकर खबर सामने आई है।

वह नए एपिसोड में एक टास्क के दौरान 'टिकट टू फिनाले' को सुरक्षित रखने में सफल रहीं। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को एक-एक करके बुलाया और उनसे उस कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा जिसे वे कंट्रोल करना चाहते हैं। प्रियंका और शालिन दोनों ने शिव ठाकरे का नाम लिया। 

बाद में बिग बॉस घर में 'टिकट टू फिनाले' को लेकर टास्क शुरू हुआ। प्रतियोगियों को एक रिमोट-कंट्रोल टास्क खेलना था, जहां बगीचे में एक टेलीविजन सेट रखा गया था, जिसमें प्रतियोगियों को दिखाया गया था और घर का मालिक उस प्रतियोगी का चयन करेगा, जिसे कप्तानी की दौड़ से किसी को बाहर करने का मौका मिलता है। प्रियंका और एमसी स्टेन किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचे तो बिग बॉस ने कार्य समाप्त कर दिया। 

निमृत कप्तान बनी हुई हैं और फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। 'बिग बॉस 16' के वर्तमान प्रतियोगी निमृत कौर, शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं। बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में सिर्फ 12 दिन रह गए हैं। फाइनल्स के लिए किसी तीन कंटेस्टेंट का ही नाम जाएगा, लेकिन जंग सभी सात कंटेस्टेंट्स में छिड़ गई है। हाल ही में शिव ठाकरे ने कन्फेशन रूम में कहा कि सुंबुल से उनकी अच्छी बॉन्डिंग है, लेकिन उनकी पहली प्राथमिकता एमसी स्टैन और फिर निमृत है।

'बिग बॉस 16' कलर्स शो का फिनाले 12 फरवरी को होगा।

ये भी पढ़ें-

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे पीएम मोदी के गुरु के आश्रम, सोशल मीडिया पर छाईं PHOTOS

Valentine's Day पर नेटफ्लिक्स लाया 'द रोमैंटिक्स', बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के दीवानों के लिए है खास

'फाइटर' में कैसा होगा ऋतिक रोशन किरदार, शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा