Friday, April 26, 2024
Advertisement

'फाइटर' में कैसा होगा ऋतिक रोशन किरदार, शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा

Hrithik Roshan role in Fighter: 'पठान' की सक्सेस मीट में शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' के बारे में खुलासा कर दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 31, 2023 12:18 IST
Fighter - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_HRITHIKROSHAN Fighter

Hrithik Roshan role in Fighter: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर 'पठान' अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ रही है। सफलता की इस लहर के बीच, टीम 'पठान' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की ऐतिहासिक सफलता पर बात करने के लिए एक साथ आने का फैसला किया। बीते दिन एक प्रेस मीट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ पहुंचे। शाहरुख खान ने मीडिया से बातचीत की और 'पठान' की सफलता पर खुशी जताई। उन्होंने दीपिका के अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी थोड़ा हिंट दिया।

दीपिका की अगली फिल्म के बारे में कही ये बात 

बातचीत के दौरान, शाहरुख ने दीपिका की अगली फिल्म 'फाइटर' का जिक्र किया, जिसमें वह ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। उन्हें कहा, "फाइटर में ऋतिक रोमांटिक लीड हैं। दीपिका फाइटर हैं। मैंने कहानी सुनी है।" बता दें कि फिल्म को भारत का पहला एरियल एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है, जिसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। 'फाइटर' में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं और यह अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

'फाइटर' के सीन को लेकर ऋतिक रोशन ने किया खुलासा

बीते दिनों एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा था, "हम असली लड़ाकू विमानों के साथ शूटिंग कर रहे हैं। हमने अभी एक सुखोई में शूटिंग की है। यह भारतीय वायु सेना के आसपास होने के कारण बहुत प्रेरणादायक है। उनके पास सीखाने के लिए बहुत कुछ है। भाषा, मर्यादा, अनुशासन, उनका साहस और बुद्धिमत्ता। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे खुद इसका अनुभव हुआ।"

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, फोटो देख फैंस ने बताया किस पर गई है मालती

'पठान' की सफलता पर शाहरुख खान

4 साल बाद बड़े पर्दे पर अपनी वापसी और 'पठान' की सफलता के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा, "वापस आकर अच्छा लग रहा है। मैं कभी भी किसी फिल्म को खत्म करने की जल्दी में नहीं होता, क्योंकि लोगों के बीच प्यार फैलाने की मेरी इच्छा होती है और जब ऐसा नहीं होता है तो मैं इससे सबसे ज्यादा प्रभावित होता हूं। मैं इस फिल्म के लिए आदि (आदित्य चोपड़ा), सिड और सभी का आभारी हूं, इसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं पिछले चार दिनों की वजह से पिछले चार सालों को भूल गया हूं।"

Pathaan Box Office Day 6: शाहरुख खान की 'पठान' लेकर आई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी, छटवें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement