Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पहली बार सामने आया प्रियंका चोपड़ा की बेटी का चेहरा, फोटो देख फैंस ने बताया किस पर गई है मालती

Malti Marie pics: आखिरकार! प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती मैरी का चेहरा दिखा ही दिया। हाल ही में वह एक इवेंट में बेटी को लेकर पहुंची, जहां से मालती मैरी की क्यूट तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 31, 2023 8:18 IST
Malti Marie pics- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_PRIYANAKACHOPRA Malti Marie pics

Malti Marie Chopra Jonas Photos: काफी इंतजार के बाद आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का चेहरा अपने फैंस को दिखा दिया है। एक्ट्रेस ने इसके लिए एक खास मौका चुना। निक जोनास और उनके भाइयों केविन और जो जोनास ब्रदर्स के वॉक ऑफ फेम समारोह में शामिल हुए, इस मौके पर प्रियंका की गोद में बेटी मालती मैरी नजर आईं। इस खास मौके पर मालती के साथ उनका पूरा परिवार यानी चाचा-चाचियां, कजिन सोफी टर्नर, डेनिएल जोनास और उनकी बेटियां भी साथ नजर आईं।

जैसे ही जोनास ब्रदर्स ने मंच संभाला, प्रियंका, उनकी बेटी मालती मैरी और परिवार के अन्य सदस्य सबसे आगे बैठे दिखे। उन्होंने तीनों पॉप स्टार्स के लिए जोर-जोर से चीयर किया। तस्वीरों में, प्रियंका मालती को अपनी बाहों में पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं और मालती भी उत्साह से चारों ओर देख रही हैं। वह एक प्यारे हेयरबैंड के साथ बेज कलर में एक को-ऑर्ड सेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर अब मालती मारी की तस्वीरें वायरल हो गई हैं।

क्या बोलीं प्रियंका 

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की एक तस्वीर और वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "सो प्राउड ऑफ यू माई लव! बधाई।" इस पोस्ट पर अब हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और फैंस के कमेंट की बाढ़ नजर आ रही है। 

सरोगेसी से हुआ बेटी का जन्म

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी की थी। बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए। बीते साल की शुरुआत में, दंपति ने सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया।

Shah Rukh Khan ने जॉन अब्राहम को किया KISS, फैंस ने कहा- Deepika padukone को भी...

इन फिल्मों में दिखेंगी प्रियंका

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' और 'सिटाडेल' जैसे इंटरनेशनल प्रजेक्ट्स में दिखाई देंगी। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित 'सिटाडेल' प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर रिलीज होगी। आगामी साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं। बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ अभिनय करेंगी, जो 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के बाद दोस्ती की एक और कहानी है। 'जी ले जरा' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की खबर है।

Abdu Rozik ने बाथरूम में बनाया ऐसा VIDEO, लोगों ने लगा दी जमकर क्लास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement