Thursday, March 28, 2024
Advertisement

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे पीएम मोदी के गुरु के आश्रम, सोशल मीडिया पर छाईं PHOTOS

Virat kohli anushka sharma Dayanand Giri Ashram: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ऋषिकेश यात्रा के दौरान बेटी वामिका के साथ आश्रम में आशीर्वाद लिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 31, 2023 14:22 IST
Virat Kohli Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli Anushka Sharma

Virat Kohli Anushka Sharma Dayanand Giri Ashram: अनुष्का शर्मा और उनके पति व पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली हाल ही में ऋषिकेश पहुंचे। जिसके बाद अब सेलेब्रिटी कपल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज से पहले ऋषिकेश में स्वामी दयानंद आश्रम में स्वामी दयानंद जी महाराज की समाधि पर जाकर आर्शीवाद लिया। अब दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिनमें अनुष्का और विराट आश्रम में पूजा करते नजर आ रहे हैं। 

कहा जाता है कि स्वामी दयानंद जी महाराज पीएम नरेंद्र मोदी के 'आध्यात्मिक गुरु' थे। यह ध्यान देने वाली बात है कि विराट ने टी20 से ब्रेक लिया है और इसलिए वह न्यूजीलैंड की मौजूदा चल रही सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। साथ ही, खबरों की मानें तो विराट और अनुष्का दयानंद गिरि आश्रम में भंडारा आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

नीम करोली आश्रम भी गए  

विराट और अनुष्का की ऋषिकेश यात्रा के कुछ दिनों बाद दोनों ने अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन के एक आश्रम में आशीर्वाद मांगा। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में वृंदावन में बाबा नीम करोली आश्रम का दौरा किया और लगभग एक घंटे तक आश्रम में रहे और बाबा की 'समाधि' के 'दर्शन' के अलावा 'कुटिया' (झोपड़ी) में ध्यान लगाया। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आश्रम में कंबल भी दान किए। गौरतलब है कि अनुष्का का परिवार बाबा नीम करोली का अनुयायी रहा है।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023

क्रिकेट के बारे में बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए आने वाले कुछ दिनों में भारत का दौरा करने के लिए तैयार है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के नाम से लोकप्रिय यह श्रृंखला विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में शीर्ष दो स्थानों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगी। शीर्ष टीमें जून में द ओवल में होने वाले एकमात्र चैंपियनशिप गेम के लिए प्लेऑफ़ स्थिति अर्जित करेंगी। सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगी जबकि वनडे 17 मार्च से मुंबई में शुरू होंगे।

'फाइटर' में कैसा होगा ऋतिक रोशन किरदार, शाहरुख खान ने किया बड़ा खुलासा

अनुष्का शर्मा इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का ने हाल ही में 'कला' में अपने कैमियो से सभी को चौंका दिया। इसके बाद वह अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी। फिल्म प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित है और पूर्व भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक है। अनुष्का अपने करियर में पहली बार क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगी। स्पोर्ट्स ड्रामा का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर भी होगा।

Valentine's Day पर नेटफ्लिक्स लाया 'द रोमैंटिक्स', बॉलीवुड रोमांटिक फिल्मों के दीवानों के लिए है खास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement