A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

Bigg Boss 16: ‘इमली’ फेम सुंबुल तौकीर ने शो में आने के लिए ली मोटी रकम, जानिए कितनी है फीस

Bigg Boss 16: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में सुंबुल को ‘इमली’ (Imlie) के रोल में खूब पसंद किया और वह इस किरदार से टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं हैं।

Bigg Boss 16- India TV Hindi Image Source : BIGG BOSS 16 Bigg Boss 16

Highlights

  • टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में शामिल हुई हैं।
  • सुंबुल हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये वसूल कर रही हैं।

Bigg Boss 16: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) का नया सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हो गया है। इस सीजन में कई फेमस-फेमस कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। वहीं एक टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) भी इस सीजन में शामिल हुई हैं। सुंबुल इस सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं। हम सब ने सुंबुल को ‘इमली’ (Imlie) के रोल में खूब पसंद किया और वह इस किरदार से टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं हैं। 

बता दें इस सीजन में सबसे छोटी कलाकार होन के साथ-साथ वह सबसे ज्यादा फीस वसूल करने वाली एक्ट्रेसेस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुंबुल हर हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये वसूल कर रही हैं। वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं। बता दें तेजस्वी को बिग बॉस 15 में हर हफ्ते के लिए 10 लाख रुपये मिलते थे।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस महीने शो में जान डालने वापस आएंगी पुरानी दयाबेन?, फैंस को दिखाएंगी अपने लेटेस्ट गरबा स्टेप्स

ग्रैंड प्रीमियर में सलमान को सुनाई कविता

बिग बॉस 16 में ग्रैंड प्रीमियर में सुंबुल ने सलमान खान को अपने पिता की ओर से लिखी हुई कविता सुनाई। जैसी ही सुंबल सलमान को कविता सुना रही थी तभी अचानक से उनके पिता की आवाज आने लिखी फिर क्या फिर हमारी ‘इमली’ अपने पिता को देखकर खुश हो गई।  

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

‘चंद्रगुप्त मौर्य’ से मिली पहचान

सुंबुल तौकीर को यूं तो ‘इमली’ सीरियल से पॉपुलैरिटी मिली है, लेकिन उन्होंने ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह अभी सिर्फ 18 साल की हैं, लेकिन उन्होंने बहुत कम समय में छोटे पर्दे पर धाक जमाया है।

Ponniyin Selvan twitter Review: नेटिजन्स को पसंद आ रही मणिरत्नम की ऐतिहासिक कहानी, यूजर ने कहा- ब्लॉकबस्टर जीत पक्की