Monday, May 20, 2024
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: इस महीने शो में जान डालने वापस आएंगी पुरानी दयाबेन?, फैंस को दिखाएंगी अपने लेटेस्ट गरबा स्टेप्स

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मीडिया खबरों के मुताबिक जल्द ही दिशा वकानी के जरिए इस शो पर फिर से दयाबेन के किरदार देखने का मौका मिल सकता है।

Written By: Poonam Shukla
Published on: September 30, 2022 13:22 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- India TV Hindi
Image Source : TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Highlights

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के फैन्स के लिए राहत की खबर है।
  • जल्द ही दिशा वकानी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो पर फिर से दयाबेन के किरदार देखने वाली है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की फेवरेट करेक्टर दयाबेन पिछले 3 सालों से इस शो से गायब है। अपने पहले बच्चे के जन्म के समय से इस शो से ब्रेक ले चुकीं एक्ट्रेस दिशा वकानी की वापसी का इस शो के फैन्स को अब तक इंतजार है। तो अब इस शो के फैन्स के लिए राहत की खबर है। मीडिया खबरों के मुताबिक जल्द ही दिशा वकानी के जरिए इस शो पर फिर से दयाबेन के किरदार को देखने का मौका मिल सकता है। हाली ही में शो में शैलेश लोढ़ा की जगह सचिन श्रॉफ को कास्ट किया गया है। 

जानकारी के अनुसार इस शो के किरदार दयाबेन की एक्ट्रेस दिशा वकानी को एक बार फिर से वापिस के लिए शो के मेकर्स उनसे बात की है। इस शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि दिशा को दयाबेन के किरदार की वापसी को लेकर अप्रोच किया है। और दिशा इस किरदार के लिए हां बोल देती हैं तो फिर से शो मे दयाबेन जान डालने वापस आ जाएंगी। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल है, लेकिन यह कहा जा रहा है की इस शो में दिशा वापस आ सकते हैं।  बता दें शो के फैन्स के साथ-साथ मेकर्स भी दिशा की शो पर वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।  

Jhalak Dikhhla Jaa 10: Rubina Dilaik को लगी थी बुरी नजर, किन्नर ने किया छू-मंतर

हाल ही इस शो से शैलेश लोढ़ा की जगह  सचिन श्रॉफ को जगह दी गई थी। सचिन शो में तारक मेहता का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं,लेकिन फैंस अभी भी पुराने तारत मेहता को मिस कर रहे हैं। सचिन की वापसी को लेकर पुराने तारक मेहता का किरदार अदा कर रहे शैलेश ने हाल ही में ऐसा पोस्ट किया है जिसे पढ़कर लग रहा है कि उन्होंने शो के मेकर्स पर उनके इस फैसले पर तंज कसा है।  

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

Ponniyin Selvan twitter Review: नेटिजन्स को पसंद आ रही मणिरत्नम की ऐतिहासिक कहानी, यूजर ने कहा- ब्लॉकबस्टर जीत पक्की

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement