Monday, April 22, 2024
Advertisement

Ponniyin Selvan twitter Review: नेटिजन्स को पसंद आ रही मणिरत्नम की ऐतिहासिक कहानी, यूजर ने कहा- ब्लॉकबस्टर जीत पक्की

Ponniyin Selvan twitter Review: साउथ फिल्मों को लेकर अब दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आज फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan-1) ​रिलीज हुई है। जो सिनेमाघरों में कमाल कर रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 30, 2022 10:59 IST
Ponniyin Selvan - India TV Hindi
Image Source : PONNIYIN SELVAN Ponniyin Selvan

Highlights

  • साउथ फिल्मों को लेकर अब दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है।
  • आज 30 सितम्बर को मणि रत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन' 1 ​रिलीज हुई है।

Ponniyin Selvan twitter Review: साउथ फिल्मों को लेकर अब दर्शकों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आजकल फैंस बॉलीवुड की फिल्मों को बहिष्कार कर के साउथ की फिल्मों को ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं आज 30 सितम्बर को मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan-1) ​रिलीज हुई है। जो सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन  (Aishwarya Rai Bachchan) अहम​किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से करीब 11 करोड़ की कमाई कर ली है। 

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ऐश्वर्या

पोन्नियन सेल्वन -1 से लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। फिल्म को लेकर हिंदी वर्जन में क्रेज होने की यह एक अहम वजह भी है। बता दें कि मणि रत्नम और ऐश्वर्या इससे पहले 'गुरु' समेत कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं। इस फिल्म की टक्कर सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' से हो रही है। 

फैंस का प्रतिक्रिया

एक यूजर  #PonniyinSelvan के 2nd हाफ के लिए अच्छी समीक्षा की। कहा अब इसकी ब्लॉकबस्टर जीत के लिए कोई नहीं रोक सकता। 

प्रशांत रंगास्वामी ने कहा #PonniyinSelvan1 - 95/100 हमारी फिल्म। हमारा गर्व।

मनोबाला विजयबलन ने कहा एक शब्द की समीक्षा: शानदार

 

ये हैशटैग ट्रेंड

#PonniyinSelvanFDFS #PonniyinSelvan1, #PonniyinSelvan #PonniyinSelvanFDFS #RajaRajaCholan #ArunmozhiVarman, #mani ratnam,

कल्कि कृष्णमूर्ति उपन्यास पर आधारित

बता दें फिल्म में नंदिनी के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन, आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम, वंथियाथेवन के रूप में कार्थी, कुंडवई के रूप में त्रिशा और अरुणमोझी वर्मन के रूप में जयम रवि नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एआर रहमान ने अपना संगीत दिया है। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। बता दें पोन्नियिन सेलवन की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। फिल्म चोल वंश के राजराजा चोल प्रथम के जीवन के बारे में बताया गया है।

Iran Protest: 'हिजाब विरोध' के सपोर्ट में उतरीं ये सिंगर, स्टेज पर काटे अपने बाल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement