Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Iran Protest: 'हिजाब विरोध' के सपोर्ट में उतरीं ये सिंगर, स्टेज पर काटे अपने बाल

Iran Protest: ईरान में हिजाब का विरोध प्रदर्शन में आम के साथ-साथ खास भी जुड़ रहे हैं। हाल ही में तुर्की की मशहूर सिंगर मेलेक मोसो (Melek Mosso) ने ईरान (Iran) में हो रहे हिजाब विरोधी प्रदर्शन सपोर्ट में बड़ा कदम उठाया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 15, 2022 0:00 IST
Iran Protest- India TV Hindi
Image Source : IRAN PROTEST Iran Protest

Highlights

  • ईरान में हिजाब का विरोध प्रदर्शन बहुत जोरों से हो रहा है।
  • तुर्की की मशहूर पॉप सिंगर मेलेक मोसो एक वीडियो में अपने बाल को काटते नजर आ रही हैं।

Iran Protest: ईरान में हिजाब का विरोध प्रदर्शन बहुत जोरों से हो रहा है। बता दें इस विरोध प्रदर्शन में आम के साथ-साथ खास भी जुड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस हिजाब के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। हाल ही में तुर्की की मशहूर सिंगर मेलेक मोसो (Melek Mosso) ने ईरान (Iran) में हो रहे हिजाब विरोधी प्रदर्शन सपोर्ट में बड़ा कदम उठाया है। मेलेके मोसो ने लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान स्टेज पर ही अपने बाल काट दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही उनके फैंस भी उनका साथ दे रहे हैं। 

बता दें इस वीडियो में साफ दिख रहा है की तुर्की की मशहूर पॉप सिंगर मेलेक मोसो अपने बाल को काट रही हैं। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में काफी शोर हो रहा है। फैंस उनके इस प्रदर्शन का सपोर्ट कर रहे हैं। बता दें ईरान की तरह दुनिया भर के अलग-अलग देशों में हिजाब के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में लोग सड़कों पर उतर रहे हैं। इन देशों में लंदन, फ्रांस, सीरिया, अमेरिका, कनाडा, इटली और स्पेन शामिल हैं।

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

MMS वीडियो वायरल होने के बाद Akshara Singh ने लिया देवी अवतार, ट्रोल्स बोले- MMS वीडियो ही सही था

जानें क्यों हो रहा है हिजाब विरोध प्रदर्शन 

13 सितंबर को ईरानी पुलिस ने बीच सड़क से 22 साल की महसा अमीनी को गिरफ्तार कर लिया गया था। और गिरफ्तारी की वजह यह थी कि उन्होंने हिजाब नहीं पहना था। पुलिस ने हिरासत में उसके साथ टॉर्चर भी किया जिसको वह बर्दाश्त न कर सकीं। जिसकी वजह से महसा अमीनी का निधन हो गया। अमीनी की मौत के बाद से ही ईरान (Iran) की महिलाओं ने हिजाब के खिलाफ हल्ला बोल दिया और इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरु कर दिया है। अभी तक इस प्रदर्शन में 76 लोगों की मौत हो गई है। 

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement