Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

Bhabhi ji ghar par hai: ‘भाभी जी घर पर हैं’ में कुछ महीनों पहले मलखान यानी एक्टर दीपेश भान का निधन हुआ था। बता दें फिर से इस शो में एक एक्टर के बेटे का निधन हो गया है। वो एक्टर है जीतू गुप्ता।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 28, 2022 14:20 IST
Bhabhi ji ghar par hai- India TV Hindi
Image Source : BHABHI JI GHAR PAR HAI Bhabhi ji ghar par hai

Highlights

  • कुछ महीनों पहले मलखान यानी एक्टर दीपेश भान का निधन हुआ था।
  • जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और वो सिर्फ 19 साल के थे।

Bhabhi ji ghar par hai: टेलीविजन इंडस्ट्री का चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में कुछ महीनों पहले मलखान यानी एक्टर दीपेश भान का निधन हुआ था। बता दें फिर से इस शो में एक एक्टर के बेटे का निधन हो गया है। वो एक्टर है जीतू गुप्ता। जीतू गुप्ता के बेटे का निधन हो गया है। जानकारी के अनुसार जीतू गुप्ता के बेटे का नाम आयुष था और वो सिर्फ 19 साल के थे। अपने जवान बेटे को खोने से एक्टर गहरे सदमे में हैं। हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया के जरिए आयुष के निधन की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने जीतू गुप्ता के बेटे को याद भी किया।

Bhabhi ji ghar par hai

Image Source : BHABHI JI GHAR PAR HAI
Bhabhi ji ghar par hai

सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को रीशेयर करते हुए आयुष के निधन का दुखद समाचार दिया है। इसके साथ ही उन्होंने भावुक कर देने वाले शब्द लिखे। कॉमेडियन ने आयुष को याद करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'RIP, भाबी जी घर पर है के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष (19 साल) नहीं रहे।' सुनील पाल ने अपने कैप्शन में बहुत सारी रोने वाली इमोजी भी बनाई है। इस चीज से ही जाहिर है कि उन्हें अपने दोस्त के बेटे के निधन से गहरा झटका लगा है।

Mahesh Babu: सुपरस्टार महेश बाबू की मां का हुआ निधन, हाल ही में परिवार में हुई थी एक और मौत

जानकारी के अनुसार आयुष गुप्ता काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे। उनके पिता ने उनके अस्पताल  वाली फोटो शेयर की है जिसको देखकर हर किसी की आंखें नम हो जाएंगी। बता दें आयुष गुप्ता की हालत काफी गंभीर थी। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन