Friday, April 26, 2024
Advertisement

MMS वीडियो वायरल होने के बाद Akshara Singh ने लिया देवी अवतार, ट्रोल्स बोले- MMS वीडियो ही सही था

Akshara Singh : अक्षरा सिंह को उनके इस पोस्टर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अक्षरा सिंह के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम है 'चौसठ जोगिनिया माई'। पोस्टर में अक्षरा माथे पर सिंदूर लगाए और खुले बालों में हाथों में त्रिशूल ली नजर आ रही हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 29, 2022 11:50 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : AKSHARA SINGH Akshara Singh

Highlights

  • अक्षरा सिंह को उनके इस पोस्टर के लिए ट्रोल किया जा रहा है।
  • अक्षरा सिंह के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम है 'चौसठ जोगिनिया माई'।

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह कुछ दिनों पहले एमएमएस लीक को लेकर काफी चर्चा में थी। लोगों ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही हैं। ये वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल भी हो रहा था। इस विवाद के बाद अब फिर अक्षरा सिंह चर्चा में आ गईं है। बता दें इस बार वो वीडियो के कारण नहीं अपने नए लुक के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बार अक्षरा ने मां दुर्गा का अवतार लिया है।

 

अक्षरा सिंह को उनके इस पोस्टर के लिए ट्रोल किया जा रहा है। अक्षरा सिंह के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम है 'चौसठ जोगिनिया माई'। पोस्टर में अक्षरा माथे पर सिंदूर लगाए और खुले बालों में हाथों में त्रिशूल ली नजर आ रही हैं। 

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

जमकर हुईं ट्रोल

अक्षरा सिंह ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- मेरे नए सॉन्ग का देवी फर्स्ट लुक। जल्द आ रहा है मेरे अक्षरा सिंह ऑफिशियल चैनल पर। एक नया अवतार और अथक प्रयास, माता रानी और आपके लिए। अक्षरा सिंह को इस पोस्टर पर जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप इस लायक नहीं हो। आप घटिया और गंदे वीडियो बनाती हो। जो MMS वीडियो आया था वो सही है ना? एक यूजर ने अक्षरा सिंह को ट्रोल करते हुए लिखा- दुर्गा का रूप शोभा नहीं देता आपको। एक यूजर ने लिखा- आपके साइड में जो लड़कियां दिख रही हैं वो बहुत अश्लील हैं। ऐसी लड़कियों को गाने में कास्ट मत किया करो वरना आप भी बायकॉट हो जाओगी।

MMS वीडियो ही सही था

Image Source : MMS वीडियो ही सही था
MMS वीडियो ही सही था

Salman Khan को ओटीपी पर नहीं देखना चाहते Varun Dhawan, ये है बड़ी वजह

Ekta kapoor ने इस एक्टर को दे डाला था दिल, कहा-'मैं होती उनकी पत्नी' पर...

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement