Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ekta kapoor ने इस एक्टर को दे डाला था दिल, कहा-'मैं होती उनकी पत्नी' पर...

Ekta kapoor: बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर हैं जिसकी सिर्फ एकता ही नहीं बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेलेब्रिटिज का क्रश और पहला प्यार रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 28, 2022 15:23 IST
Ekta kapoor- India TV Hindi
Image Source : EKTA KAPOOR Ekta kapoor

Highlights

  • एक्टर चंकी पांडे ने 26 सितंबर को अपना 60वां जन्मदिन मनाया है।
  • एकता चंकी पांडे से शादी करना चाहती था।

Ekta kapoor: प्रोड्यूसर एकता कपूर को कौन नहीं जानता, लेकिन क्या आप ये जानते हैं की वो बॉलीवुड एक्टर को दिल बैठी थी। इतना ही नहीं वो उनसे शादी भी करना चाहती थी। इस एक्टर की हम बात कर रहे हैं वो सिर्फ एकता का कही नहीं बहुत सी बॉलीवुड एक्ट्रेस और सेलेब्रिटिज का क्रश और पहला प्यार रहे हैं। हम बात कर रहे हैं चंकी पांडे की। एक्टर चंकी पांडे ने 26 सितंबर को अपना 60वां जन्मदिन मनाया है। 

बता दें एक्टर ने बर्थडे पर एक ग्रैंड पार्टी भी की थी। जिसमें पूरा बी टाउन शामिल था। सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स ने चंकी पांडे को अपने अंदाज में विश किया। इस बीच उनकी खास दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने चंकी पांडे को ऐसे जबरदस्त अंदाज में बधाई दी। बता दें एकता कपूर ने चंकी पांडे के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही एकता कपूर ने लिखा, 'कई सालों पहले जब चंकी पांडे को लेकर ब्लश करती थी। अगर उन्होंने जवाब दिया होता तो मैं आज बॉलीवुड वाइफ होती। हैप्पी बर्थडे। इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है की एकता चंकी पांडे से शादी करना चाहती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

Ekta kapoor

Image Source : EKTA KAPOOR
Ekta kapoor

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ये है शादी का खास मेन्यू

मलाइका अरोड़ा का पहला क्रश 

इस लिस्ट में सिर्फ एकता का नाम ही नहीं मलाइका अरोड़ा का नाम भी शामिल है। बता दें मलाइका अरोड़ा ने चंकी के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा -'हैपी बर्थडे मेरे पहले क्रश चंकी'। इस तस्वीर को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मलाइका इतने सालों बाद भी खूबसूरत दिखती हैं। बता दें कि चंकी पांडे ने 1998 में भावना पांडे से शादी की है। उनकी दो बेटियां अनन्या पांडे रायसा पांडे है। अनन्या आज बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं।

Sunny Leone के साथ हुआ इतना बड़ा फ्रॉड, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

फराह खान की फीलिंग्स 

फराह खान का क्रश भी चंकी पांडे थे। फराह खान ने चंकी के लिए अपने फीलिंग्स बताते हुए अनन्या पांडे से कहा कि वह उनकी मां हो सकती थी। इन फोटोज पर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा- चंकी पांडे पर मुझे बहुत क्रश था। मैं तुम्हारी मां हो सकती थी।

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement