Salman Khan को ओटीपी पर नहीं देखना चाहते Varun Dhawan, ये है बड़ी वजह

Salman Khan: वरुण धवन ने हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में फिल्‍मों के फ्लॉप होने और ओटीपी पर फिल्‍मों के दिखाए जाने को लेकर बात की। इस दौरान उन्‍होंने ये कहा कि सलमान खान को वो ओटीपी में बिल्‍कुल नहीं देखना चाहते।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 29, 2022 8:44 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : SALMAN KHAN Salman Khan

Highlights

  • वरुण सलमान खान को ओटीपी में बिल्‍कुल नहीं देखना चाहते।
  • वरुण धवन को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दस साल पूरे हो चुके हैं।

Salman Khan: सलमान खान अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही एक्टर वरुण धवन ने सलमान को लेकर बड़ी बात कह दी है। जो अभी बहुत वायरल हो रही है। बता दें वरुण धवन को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दस साल पूरे हो चुके हैं। वो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म भेडि़या की शूटिंग में बिजी हैं। वरुण धवन ने हाल ही में दिए इंटरव्‍यू में फिल्‍मों के फ्लॉप होने और ओटीपी पर फिल्‍मों के दिखाए जाने को लेकर बात की। इस दौरान उन्‍होंने ये कहा कि सलमान खान को वो ओटीपी में बिल्‍कुल नहीं देखना चाहते।

वरुण धवन का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की हिट और फ्लॉप को अलग तरीके से मापा जाता है। इसे लेकर कोई डायरेक्ट नंबर नहीं हैं, जिसके आधार पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का अनुमान लगाया जा सकता है। वरुण धवन ने यह भी कहा कि आर्ट सब्जेक्टिव होते है। फिल्मों का मुनाफा-नुकसान किसी और को नहीं, निवेशकों को प्रभावित करता है। साथ ही वरुण का यह भी कहना है कि ओटीपी प्‍लेफार्म आने के बाद से बॉक्‍स ऑफिस का प्रेशर कम हो गया है।

 

इस वजह से नहीं देखते चाहते वरुण सलमान को...

इस इंटरव्‍यू के दौरान वरुण धवन से पूछा गया कि किस एक्‍टर को ओटीपी प्‍लेटफॉर्म पर नहीं आना चाहिए। इसके जवाब में वरुण धवन ने सलमान खान का नाम लिया। वरुण का कहना है कि सलमान खान को ओटीपी पर देखना नहीं चाहूंगा। वरुण धवन ने कहा मैं जब ईद पर या बड़ी हॉलीडेज पर उन्हें बड़े पर्दे पर देखता हूं तब अलग खुशी होती है। 

Ekta kapoor ने इस एक्टर को दे डाला था दिल, कहा-'मैं होती उनकी पत्नी' पर...

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: राजौरी गार्डन के छोले भटूरे से नटराज की चाट तक, ये है शादी का खास मेन्यू

Bhabhi ji ghar par hai: 'भाभी जी घर पर हैं' के इस एक्टर के 19 साल के बेटे का निधन, सुनील पाल ने जताया दुख

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन