Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 10: Rubina Dilaik को लगी थी बुरी नजर, किन्नर ने किया छू-मंतर

Jhalak Dikhhla Jaa 10: हाल ही में कलर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर रुबीना का एक प्यारा प्रोमो जारी हुआ है। इसमें कुछ किन्नर रुबीना की नजर उतार रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 30, 2022 12:36 IST
Rubina Dilaik- India TV Hindi
Image Source : RUBINA DILAIK Rubina Dilaik

Highlights

  • इंस्टाग्राम पर रुबीना का एक प्यारा प्रोमो जारी हुआ है।
  • रुबीना दिलैक अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ अपने हिमाचली डांस करती नजर आएंगी।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 10' में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक भी अपने जलवे दिखा रही हैं। वहीं रुबीना इस शो में धमाकेदार परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। हाल ही में कलर्स के इंस्टाग्राम हैंडल पर रुबीना का एक प्यारा प्रोमो जारी हुआ है। इसमें कुछ किन्नर रुबीना की नजर उतार रहे हैं। 

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं, Ranveer singh ने किया खुलासा

बता दें झलक दिखला जा सीजन 10 के आने वाले एपिसोड में रुबीना दिलैक अपने कोरियोग्राफर सनम जौहर के साथ अपने हिमाचली डांस करती नजर आएंगी। इस प्रोमो में रुबीना ट्रेडिशनल पहाड़ी आउटफिट में नजर आ रही हैं। साथ ही रुबीना इस ड्रेस में बहुत सी सुंदर लग रही है। जो प्रोमो रिलीज हुआ है उस दिख रहा है कि रुबीना दर्शकों के बीच बैठी कुछ किन्नर महिलाओं के लिए सम्मान की बात कहती हैं और उन्हें स्टेज पर बुलाती हैं। स्टेज पर आकर दोनों किन्नर रुबीना की नजर उतारती हैं और उन्हें आशीर्वाद भी देती हैं। रुबीना अपने सुपरहिट शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' में किन्नर बहू का रोल निभा चुकी हैं।  

Ponniyin Selvan twitter Review: नेटिजन्स को पसंद आ रही मणिरत्नम की ऐतिहासिक कहानी, यूजर ने कहा- ब्लॉकबस्टर जीत पक्की

रुबीना ने ली थी क्लास 

रुबीना झलक दिखला जा सीजन 10 की अब शान बन गई हैं। बता दें पिछले एपिसोड में रुबीना ने जज की क्लास लगाई थी। रुबीना ब्लैक-बोर्ड और स्टिक लेकर मास्टरनी बन गई थी। झलक के स्टेज पर रुबीना ने हिंदी की क्लास ली थी। उन्हें शो के जज से अटपटे सवाल पूछते देखा गया था। रुबीना ने रोहित शेट्टी, करण जौहर और माधुरी से कुछ शुद्ध हिंदी शब्दों के मतलब पूछे हैं- षटकोण, परिपक्व, ऊतक जैसे शब्दों को सुनकर जजेस का दिमाग चकरा गया था। ऐसे में वो अजीब जवाब दे रहे हैं। जजेस के जवाब सुनकर स्टेज पर होस्ट मनीष पॉल और रुबीना हंसने लगे थे। 

Iran Protest: 'हिजाब विरोध' के सपोर्ट में उतरीं ये सिंगर, स्टेज पर काटे अपने बाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement