A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 17 में समर्थ ने लड़ाई के बीच किया ईशा के पेरेंट्स को टारगेट, मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट

Bigg Boss 17 में समर्थ ने लड़ाई के बीच किया ईशा के पेरेंट्स को टारगेट, मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट

'बिग बॉस 17' में 36वां एपिसोड काफी चौंकाने वाला रहा है। जहां सलमान खान के भाईयों सोहेल और अरबाज खान घरवालों को रोस्ट करते नजर आए। lतो वहीं आज के एपिसोड में समर्थ-ईशा के पेरेंट्स को टारगेट करते नजर आए तो वहीं मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को चोट पहुंचाई।

bigg boss 17, mannara chopra, Aishwarya Sharma- India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 17 में मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट

सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 'बिग बॉस 17' का रविवार का एपिसोड काफी मस्ती भरा रहा है। संडे चिल में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान फुल क्रिकेट मूड में नजर आए। शो में अरबाज खान और सोहेल खान ने कंटेस्टेंट्स को जमकर रोस्ट करते हुए एक टास्क दिए था, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा को मन्नारा की एक गलती से चोट लग जाती है।  वहीं समर्थ और ईशा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। इस लड़ाई के बीच समर्थ-ईशा के पेरेंट्स को टारगेट करता है। 

वाओ सो ब्यूटीफुल गर्ल जैस्मीन कौर की एंट्री 

'बिग बॉस 17' का संडे चिल अरबाज खान और सोहेल खान के साथ उतना ही शानदार और मजेदार होता है, जितना सलमान खान के साथ विकेंड का वार होता है। 'बिग बॉस 17' में 36वां एपिसोड यानी आज 19 नवंबर 2023 के एपिसोड में 'वाओ सो ब्यूटीफुल' डायलॉग से मशहूर होने वाली जैस्मीन कौर भी कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते नजर आईं। 

समर्थ ने ईशा के पेरेंट्स को किया टारगे

आज के एपिसोड में समर्थ और ईशा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। जहां लड़ाई-झगड़े के बीच समर्थ-ईशा के पेरेंट्स को टारगेट करते नजर आता है। ईशा इस बात को लेकर समर्थ से बहस करते नजर आती है और उसे बार-बार लड़ाई में मां-पापा को लाने के लिए मना करती है। पर वो इस बात को इग्नोर करते हुए कहते हैं कि मैं ऐसा कुछ नहीं बोला मैं बस इतना बोल रहा हूं कि तुम्हें मां के वीडियो के आने के बाद से तुम बदल गई हो। 

मन्नारा ने ऐश्वर्या शर्मा को पहुंचाई चोट

'बिग बॉस 17' के रविवार एपिसोड में सलमान खान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान के सामने मस्ती मजाक में मन्नारा और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कुछ ऐसा हो जाता है, जिसके बाद बिग बॉस के घर में सभी मन्नारा को दोषी ठहराने लगे। दरअसल होता कुछ ऐसा है कि अरबाज खान और सोहेल खान, समर्थ, तहलका भाई, मन्नारा और ऐश्वर्या शर्मा को एक टास्क देते हैं, जिसके दौरान मन्नारा जाने अनजाने में ऐश्वर्या शर्मा को बर्थडे कैप से मार देती है। इसके बाद टास्क जीत कर जब ऐश्वर्या शर्मा घर के अंदर आती है तो सभी उनका चेहरा पर चोट देख चौक जाते हैं। 

ये भी पढ़ें-

Koffee With Karan 8 में वरुण धवन ने करण जौहर की बोलती बंद, कहा- 'घर तोड़े'

सुष्मिता सेन बनीं दुल्हन, रोहमन शॉल ने शेयर की स्पेशल फोटो

Sushmita Sen की भाभी चारू असोपा का रो-रोकर बुरा हाल, सुनाई दर्द भरी आपबीती