A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss Kannada 10 के विनर को ट्रॉफी के साथ मिला इतना प्राइज मनी, जानें कौन हैं कार्तिक महेश?

Bigg Boss Kannada 10 के विनर को ट्रॉफी के साथ मिला इतना प्राइज मनी, जानें कौन हैं कार्तिक महेश?

'बिग बॉस कन्नड़ 10' का खिताब कार्तिक महेश ने जीता है। होस्ट और साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने उनके लिए 50 लाख रुपये नकद, एक कार और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा की। जानें कौन है 'बिग बॉस कन्नड़ 10' विनर कार्तिक महेश...

Bigg Boss Kannada 10 winner Karthik Mahesh - India TV Hindi Image Source : X बिग बॉस 10 कन्नड़ के विनर बने कार्तिक महेश

किच्चा सुदीप द्वारा होस्ट किया गया 'बिग बॉस कन्नड़ 10' विनर कार्तिक महेश बने हैं। सबसे अधिक वोटों के साथ कार्तिक महेश ने बीबी कन्नड़ 10 की ट्रॉफी जीत ली। विनर के रूप में देख उन्हें उनके फैंस बहुत खुश हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं कार्तिक को 'बिग बॉस कन्नड़ 10' की ट्रॉफी और प्राइज मनी के साथ-साथ कुछ कीमती चीजें भी दी गई है, जिसके वे हकदार थे। 'बिग बॉस कन्नड़ का 10वां सीजन कंटेस्टेंट्स की वजह से खूब सुर्खियों में रहा है। जहां एक तरफ हिंदी दर्शकों के बीच सलमान खान ने 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी घोषणा की, वहीं दूसरी ओर दक्षिण भारतीय लोग 'बिग बॉस कन्नड़ 10' के विनर बने कार्तिक महेश कके जीत का जश्न बना रहे हैं।

बिग बॉस कन्नड़ 10 विनर बने कार्तिक महेश

'बिग बॉस कन्नड़ 10' का ग्रैंड फिनाले हो चुका है। लोग यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि विजेता का ताज किसे पहना जाएगा। वहीं लोगों का इंतजार खत्म करते हुए होस्ट किच्चा सुदीप ने फाइनलिस्ट कार्तिक महेश और ड्रोन प्रताप का हाथ थामा और खुलासा किया कि कार्तिक महेश विजेता है। बता दें कि इस शो के ड्रोन प्रताप फर्स्ट रनरअप रहे हैं।

यहां देखें वीडियो-

कार्तिक महेश को इतना मिला प्राइज मनी

साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप ने घोषणा की कि कार्तिक महेश को 50 लाख प्राइज मनी के साथ एक नई कार और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर भी दिया जाएगा। ड्रोन प्रताप फर्स्ट रनरअप रहे और उन्होंने 10 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक इलेक्ट्रिक मोपेड मिला। बता दें, महेश कार्तिक ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी जीत की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस को इस जीत के लिए धन्यवाद कहा है। 

कौन है बिग बॉस विनर महेश कार्तिक?

मैसूर के रहने वाले महेश कार्तिक को बहुत कम उम्र से ही अभिनय का शौक था और अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह बेंगलुरु चले गए। अपने अभिनय करियर से पहले उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाई और कई शो के लिए ऑडिशन देकर टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा। कन्नड़ टेलीविजन उद्योग में उनका करियर 'अक्का' (2014-2015), कलर्स सुपर पर 'बंगारी' (2017) और 'इंथी निम्मा आशा' (2020) जैसी सीरीज में शानदार रोल के साथ शुरू हुआ। कार्तिक ने कलर्स कन्नड़ पर 'शनि' (2018) और 'महाकाली' (2018) से खूब नेम फेम कमाया है।

ये भी पढ़ें:

मुनव्वर फारूकी की जीत पर ये क्या बोल गईं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ वीडियो

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट डांस के बीच हुए रोमांटिक, 'जमाल कुडू' स्टेप्स से जीता फैंस का दिल

सुभाष घई ने किया बड़ा खुलासा, अनिल कपूर 'खलनायक' में निभाना चाहते थे ये रोल