A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस 17' में होगी बॉलीवुड सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी की एंट्री! वीकेंड का वार में मिलेगा सरप्राइज

'बिग बॉस 17' में होगी बॉलीवुड सेलेब्स के बेस्ट फ्रेंड ओरी की एंट्री! वीकेंड का वार में मिलेगा सरप्राइज

'बिग बॉस 17' में इस सप्ताह वीकेंड का वार काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस बार शो में ओरी की एंट्री होने वाली है, जो बॉलीवुड सेलेब्स के बीएफएफ हैं। अब ओरी बिग बॉस के घर में क्या धमाका करने वाले हैं ये देखना वाकई मजेदार होगा।

Bigg Boss 17 - India TV Hindi Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः बॉलीवुड सेलेब्स के साथ लोग एक सेल्फी के लिए तरसते हैं, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो बॉलीवुड का हिस्सा न होते हुए भी इंडस्ट्री के तकरीबन सभी सुपरस्टार्स का चहेता या कहें तो करीबी दोस्त है। उसके बिना कोई पार्टी या स्क्रीनिंग पूरी नहीं होती। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले ओरी हैं। ओरी यानी ओरहान अवत्रामणि अब जल्द ही रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आने वाले हैं।

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंड हो सकते हैं ओरी 

हालांकि अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि ओरी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करेंगे या नहीं। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि वह शो में गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे। आने वाले वीकेंड के वार में ओरी शो में घर के सदस्यों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आएंगे।

सलमान के साथ करेंगे स्टेज शेयर

बी-टाउन में हर सेलिब्रिटी के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होने के बाद ओरी ने सुर्खियां बटोरीं। वह निशा देवगन, सारा अली खान, अनन्या पांडे सहित अन्य लोगों के सबसे अच्छे दोस्त हैं। वह होस्ट सलमान खान के साथ भी मंच साझा करते नजर आएंगे। दोनों कुछ हंसी-मजाक भरे पल भी साझा करेंगे।

सफाई के मामले में सभी को मिले 0 नंबर 

बुधवार को प्रतियोगियों के सफर को स्वच्छता के विभिन्न मापदंडों के आधार पर आंका गया है, लेकिन बिग बॉस के अनुसार उन सभी को 100 में से 0 अंक मिले हैं। बिग बॉस की आवाज सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में बुलाती है और शो शुरू होने से पहले और बाद में उन्हें घर की स्थिति दिखाती है। 

ये हैं इस बार के नॉमिनेशन

इस हफ्ते एविक्शन भी होगा। नॉमिनेशन टास्क के बाद घर से बेघर होने के लिए अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, सनी आर्य, सना रईस खान और जिग्ना वोरा को सबसे ज्यादा वोट मिले। यह शो कलर्स और जियोसिनेमा पर आ रहा है।

इसे भी पढ़ेंः क्या राखी सावंत की होगी 'बिग बॉस 17' में पति आदिल के साथ एंट्री, खुद एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

आलिया भट्ट को एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया था अपने ही बर्थडे पर धोखा! पार्टी में किया था ऐसा काम