Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के कंटेस्टेंट ने घर को बनाया 'कूड़ाघर', लगी जमकर लताड़ फिर शुरू हुआ सफाई अभियान

'बिग बॉस 17' को बुधवार के एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट़्स को बिग बॉस की फटकार लगने वाली हैं। सभी घरवाले बिग बॉस की लताड़ के बाद घर की साफ सफाई करते नजर आने वाले हैं। इसलिए आज का एपिसोड काफी खास होने वाला है। क्योंकि सभी को गंदगी करने के लिए सजा भी मिलने वाली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: November 22, 2023 19:47 IST
Bigg Boss 17 - India TV Hindi
Image Source : X Bigg Boss 17

नई दिल्लीः सलमान खान का शो 'बिग बॉस 17' अब अपने पूरे खुमार पर है। शो में रोज नई-नई दोस्तियां और दुश्मनियां होते नजर आ रही हैं। बीते दिन एलिमिनेशन के नॉमिनेशन में कई खास दोस्तों ने भी अपनों को एलिमिनेट किया। वहीं अब आगामी एपिसोड में घरवाले बिग बॉस की लताड़ के बाद घर के कामों में लगते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि उन्होंने घर में काफी गंदगी और कचरा फैला रखा है। 

सभी को मिले 0 नंबर 

प्रतियोगियों की यात्रा को स्वच्छता के विभिन्न मापदंडों के आधार पर आंका गया है, लेकिन बिग बॉस के अनुसार उन सभी को 100 में से 0 अंक मिले हैं। बिग बॉस की आवाज सभी प्रतियोगियों को लिविंग एरिया में बुलाती है और शो शुरू होने से पहले और बाद में उन्हें घर की स्थिति दिखाती है। 

देखें ये वीडियो...

बिग बॉस ने दिया अल्टिमेटम

बिग बॉस ने उन्हें कहा कि उनका घर अपनी सुंदरता के लिए शहर में चर्चा का विषय था और अब यह अपनी गंदगी के लिए शहर में चर्चा का विषय है। घर की साफ-सफाई और घर वालों के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित होकर एक घंटे में गंदगी साफ करने का अल्टीमेटम दिया जाता है। वह चेतावनी देते हैं कि यदि उन्हें गंदगी साफ करने के लिए जिम्मेदार बनाया गया, तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि घर में भीड़ कम हो।

घर में होगा सफाई का निरीक्षण

वह उन्हें सूचित करते हैं कि एक निरीक्षण दल घर में आने वाला है और यदि उसके सदस्यों को घर के चारों ओर बिखरा हुआ सामान दिखाई देगा, तो वे इसे सीजन के अंत तक जब्त कर लेंगे। गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी के बाद सभी घर वाले सफाई अभियान में लग जाते हैं। हालांकि, निरीक्षण दल उनके प्रयासों से प्रभावित नहीं होता है और सभी बिखरे हुए सामानों को जब्त कर लेता है। अपने सामान के लिए बेचैन होकर, कुछ प्रतियोगी निरीक्षण दल द्वारा खींचे जा रहे सामान से कुछ सामान चुरा लेते हैं।

बिग बॉस खाना पकाने का समय घटाकर 4.5 घंटे करके सभी को दंडित करते हैं। 'बिग बॉस 17' कलर्स और जियोसिनेमा पर प्रसारित हो रहा है।

इन्हें भी पढ़ेंः  शाहरुख खान के फैन कहा- 'डंकी' को थिएटर में नहीं स्टेडियम में करें रिलीज, जानिए SRK का मजेदार जवाब

कार्तिक आर्यन के बर्थडे पर एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान ने शेयर की पुरानी तस्वीर, सौतेली मां करीना ने भी किया विश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement