A
Hindi News मनोरंजन टीवी Drug Case: Aryan Khan के बाद अब ये एक्टर हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, लंबी पूछताछ के बाद NCB ने शिकंजे में लिया

Drug Case: Aryan Khan के बाद अब ये एक्टर हुए ड्रग्स केस में गिरफ्तार, लंबी पूछताछ के बाद NCB ने शिकंजे में लिया

Drug Case:आर्यन खान ड्रग केस के बाद अब एक और एक्टर का नाम ड्रग केस में सामने आया है। बता दें इस एक्टर के पास से 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपये मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

FILE PHOTO - India TV Hindi Image Source : ARYAN KHAN Aryan Khan

Highlights

  • इस एक्टर के पास से 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपये मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।
  • आरोपी सियाज मलयालम टेलीविजन में बतौर अभिनेता काम करते थे।
  • पुलिस के मुताबिक आरोपी यहां के नामी कॉलेजों के छात्रों और कुलीन लोगों को ड्रग्स बेचते थे।

Drug Case: कर्नाटक पुलिस ने केरल में एक छोटे पर्दे के अभिनेता सहित तीन ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से शुक्रवार को 191 ग्राम एमडीएमए और 12.50 लाख रुपये मूल्य का 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। आरोपियों की पहचान सियाज, मोहम्मद शाहिद और मंगल थोडी जथिन के रूप में हुई है। सभी आरोपी केरल के रहने वाले हैं और आरोपी सियाज मलयालम टेलीविजन में बतौर अभिनेता काम करते थे।

Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त

पुलिस के मुताबिक आरोपी यहां के नामी कॉलेजों के छात्रों और कुलीन लोगों को ड्रग्स बेचते थे। वे एक अंतर-राज्यीय गिरोह चलाते थे और पुलिस ने उन पर नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) 1985 लगाया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने बेंगलुरु के निफ्ट कॉलेज के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 101 ग्राम एमडीएमए कीमत के 6 लाख रुपये और 2.80 किलोग्राम गांजा जब्त किया है।

Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

पुलिस को दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद आगरा लेक स्थित सर्विस रोड के समीप नशे की बिक्री करने वाले तीसरे आरोपी के बारे में जानकारी मिली है। डीसीपी साउथ ईस्ट सी.के. बाबा ने अंतर्राज्यीय ड्रग कार्टेल को तोड़ने के लिए पुलिसकर्मियों के प्रयासों की सराहना की है। 

Nayanthara: नयनतारा संग विग्नेश शिवन ने शेयर की रोमांटिक फोटो, फैंस को दी ये बड़ी खुशखबरी

Sara Ali Khan ने सरेआम गार्ड के साथ की शर्मनाक हरकत, यूजर्स बोले- 'सस्ते नशे करके आई हो मैडम'