Rakhi Sawant को फिर प्यार में मिला धोखा!, ब्वॉयफ्रेंड आदिल ने इस वजह से शादी करने के लिए किया इंकार

Rakhi Sawant:राखी और आदिल दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आते हैं। लेकिन इन सब के बीच अब खबर आ रही है की राखी और आदिल के रिश्ते में दरार आ गई हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 23, 2022 12:09 IST
Rakhi Sawant - India TV Hindi News
Image Source : RAKHI SAWANT Rakhi Sawant

Highlights

  • राखी और आदिल के रिश्ते में दरार आ गई हैं।
  • आदिल ने तो राखी संग शादी का फैसला तक टाल दिया है।
  • राखी के कपडे़ पहनने का ढंग उन्हें थोड़ा भी पसंद नहीं आता है।

Rakhi Sawant: राखी सावंत अपनी बातों के कारण हर दिन चर्चा का विषय बनी रहती है। कई लोगों को राखी सावंत पसंद आती हैं तो वही कई लोगों को वो बिल्कुल भी पसंद नहीं आती। आपको बता दें राखी सावंत और उनके  ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी कुछ समय से साथ थे। अक्सर आदिल राखी को मंहगे गिफ्त दिया करते थे। राखी और आदिल दोनों साथ में काफी खुश भी नजर आते हैं। राखी और उनका अक्सर वीडियो वायरल भी होता था। वे साथ में मोज करते नजर आते थे, लेकिन इन सब के बीच अब खबर आ रही है की राखी और आदिल के रिश्ते में दरार आ गई हैं। बता दें राखी को कई बार प्यार में धोखा मिल चुका है।

राखी के कपड़े बनी एक वजह

जानकारी के अनुसार आदिल को राखी से काफी शिकायतें रहने लगी हैं। आदिल दुर्रानी राखी के साथ अब खुश नजर नहीं आ रहे हैं और इसका कारण उन्होंने खुद बयां किया है। इतना ही नहीं, आदिल ने तो राखी संग शादी का फैसला तक टाल दिया है। कुछ दिनों पहले आदिल दुर्रानी ने खुलासा किया था कि उनकी फैमिली राखी और उनके रिलेशनशिप को पसंद नहीं करती है। इसकी वजह राखी के कपड़े हैं। आदिल का परिवार लिबास को लेकर थोड़ा पर्टिकुलर है। ऐसे में राखी के कपडे़ पहनने का ढंग उन्हें थोड़ा भी पसंद नहीं आता है।

शादी को पोस्टपोन

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान आदिल ने एक बड़ा खुलासा किया था। आदिल ने कहा था की राखी सावंत उनपर काफी शक करती है। राखी को लगता है कि मैं अब भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बात करता हूं। साथ ही उसके पास जाता हूं। आदिल ने ये भी बताया था कि जब भी वह अपने घर जाया करते थे तो राखी उनपर शक किया करती थी। राखी उनकी जासूसी के लिए कुछ लोग भी पीछे भेजे थे। आदिल को लगता है कि राखी बहुत इन्सिक्योर हो रही हैं। ऐसे में अगर परिवार भी इन्वॉल्व होता है तो दिक्कत होगी।आदिल का कहना है कि वे राखी सावंत से शादी नहीं कर सकते क्योंकि राखी बेहद इन्सिक्योर हैं। इसलिए वो शादी को पोस्टपोन करवा रहे है। 

Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन