Koffee With Karan: फिल्म में ही नहीं असल ज़िंदगी में भी 'वो' हैं Ananya Pandey, एक साथ दो-दो लड़कों को करती थीं डेट!

koffee with karan season 7: 'कॉफी विद करण सीजन 7' के हालिया एपिसोड में भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान शामिल हुए थे। उन्होंने अपने बच्चों को लेकर कई सारे खुलासे किए।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 22, 2022 12:52 IST
Ananya Pandey- India TV Hindi News
Image Source : ANANYA PANDEY Ananya Pandey

koffee with karan season 7: फिल्मकार करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन 7' 7 जुलाई से ऑन एयर हुआ है। बता दें इस शो में बॉलीवुड सितारों को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करना पड़ता है। इस कॉफी शो के पहले मेहमान रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बने थे। फैंस को शो काफी पसंद आता है। वहीं  हालिया एपिसोड में, भावना पांडे, महीप कपूर और गौरी खान थी। करण जौहरने कहा कि उन्हें लगता है कि अभिनेत्री अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया। रैपिड-फायर राउंड के दौरान, करण ने गौरी से बेटी सुहाना खान के लिए डेटिंग सलाह के बारे में पूछा, जो जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने वाली है।

उसने ऐसा किया..

करण ने सवाल किया, "एक सलाह जो आपने सुहाना को डेटिंग के बारे में दी थी।" तो गौरी ने जवाब दिया, "कभी भी दो लड़कों को एक साथ डेट न करें। कभी नहीं।"तब करण ने आगे कहा, "अच्छी सलाह है।" भावना को देखते हुए, करण ने फिर कहा, "मुझे लगता है कि अनन्या पहले ऐसा कर चुकी है।" तो भावना ने कहा, "क्या उसने ऐसा किया?" जिस पर करण ने जवाब दिया, "हां। मुझे लगता है कि..।" भावना ने तब हंसते हुए कहा, "नहीं, वह दो के बारे में सिर्फ सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ संबंध तोड़ लिया।"अनन्या ने हाल ही में अभिनेता ईशान खट्टर के साथ संबंध तोड़ लिया।

Koffee With Karan: बेटे आर्यन खान को जेल में देख बुरी तरह टूट गई थीं गौरी खान, करण जौर के शो पर फिर उठा मुद्दा

ईशान पिछले हफ्ते कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ शो में गेस्ट थे। जब करण ने उनसे पूछा था, "आपने हाल ही में अनन्या से ब्रेकअप किया है।"उन्होंने कहा, "क्या मैंने ऐसा किया? आप ही ने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है।"

Raju srivastava Funeral: कुछ ही देर में पंचतत्व में विलीन होंगे राजू, भाई काजू नहीं हुए अंतिम यात्रा में शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन