A
Hindi News मनोरंजन टीवी Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 20 साल के लीप के बाद ये होंगे शो के लीड एक्टर! हुआ बड़ा खुलासा

'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर बड़ी खबर आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि शो में 20 साल के लीप आने के बाद शो में फहमान खान लीड एक्टर होंगे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER ghum hai kisikey pyaar meiin

'गुम है किसी के प्यार में' में हमे हर रोज मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, जिस कारण फैंस इस सीरियल को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार सई-विराट और सत्या जल्द ही शो को अलविदा कहने वाले हैं। क्योंकि शो में 20 साल का लीप आने वाला है। वहीं शो को लेकर नई जानकारी सामने आई है। बता दें 20 साल का लीप आने के बाद इस शो में काफी कुछ बदलने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार इस शो के कास्ट में भी बड़ा बदलाव होगा। 

Akanksha Dubey केस में हुआ सबसे बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस के कपड़ों पर मिला स्पर्म

Vicky Kaushal राखी सांवत के कारण स्टेज पर लड़खड़ाए, एक्टर ने 'Sheila Ki jawani' पर किया दमदार डांस

लीड रोल के लिए अप्रोच 

रिपोर्ट के अनुसार लीप के कारण आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो को छोड़ रहे हैं। वहीं अब शो की कहानी वीनू और सावी के आस-पास आएगी। वहीं इस शो में अब एंट्री होने वाली है। हाल ही में जानकारी के अनुसार शो को एक नया लीड एक्टर मिल भी गया है। बता दें ये टॉप एक्टर 'इमली' फेम फहमान खान हैं। 'गुम है किसी के प्यार में' लीप के बाद एक्टर फहमान खान लीड रोल निभा सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने फहमान खान को शो के लिए अप्रोच किया है। हाल ही में एक्टर सीरियल 'धर्मपत्नी' में नजर आ रहे हैं। 

Upcoming Twists: अनुज करेगा माया का पर्दाफाश, सत्या की मां का अतीत आएगा सामने, YRKKH में आएगा दिलचस्प ट्विस्ट

Parineeti-Raghav Wedding: शादी की तैयारियां हुई तेज, डेस्टिनेशन वेडिंग की प्लानिंग के लिए राजस्थान पहुंचे कपल

धर्मपत्नी की शूटिंग में बिजी 

बता दें कि फहमान खान इमली में नजर आते थे, लेकिन अभी वह धर्मपत्नी की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसी खबर है कि 'धर्मपत्नी' जल्द ही बंद होने वाला है। अब देखना होगा कि फहमान खान लीड रोल में आएंगे की नहीं। वहीं इस शो के लीड सत्या, सई और विराट किस शो में नजर आएंगे। इस शो में पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा अब रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं।